A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Box Office: भारत में 'इत्तेफाक' से ज्यादा कमाई कर रही है यह विदेशी फिल्म!

Box Office: भारत में 'इत्तेफाक' से ज्यादा कमाई कर रही है यह विदेशी फिल्म!

हॉलीवुड की एक फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस समय तहलका मचाए हुए है और बॉलीवुड की फिल्म से कहीं ज्यादा कमाई कर रही है...

Ittefaq/ Thor: Ragnarok- India TV Hindi Ittefaq/ Thor: Ragnarok

नई दिल्ली: हॉलीवुड की एक फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर इस समय तहलका मचाए हुए है। सुपरहीरो फिल्म 'Thor: Ragnarok' ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 2 दिन में 16.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। खास बात यह है कि इस फिल्म की कमाई इसी शुक्रवार को रिलीज हुई बॉलीवुड की फिल्म 'इत्तेफाक' से कहीं ज्यादा है। सोनाक्षी सिन्हा, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अक्षय खन्ना जैसे सितारों से सजी 'इत्तेफाक' ने 2 दिन में कुल मिलाकर 9.55 करोड़ रुपये की कमाई की है।

'थॉर: रैनारोक' ने पहले दिन 7.75 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जबकि दूसरे दिन इसकी कमाई बढ़कर 9 करोड़ रुपये तक पहुंच गई। Boxofficeindia.com की रिपोर्ट के मुताबिक, इस तरह फिल्म ने दो दिनों में भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 16.75 करोड़ रुपये की कमाई की। वहीं, 'इत्तेफाक' की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 4.05 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 5.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। इस तरह इस हफ्ते भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड की फिल्म पर हॉलीवुड की मूवी भारी रही।

'Thor: Ragnarok' एक सुपरहीरो फिल्म है जिसमें क्रिस हेम्सवर्थ, टॉम हिडलस्टन, केट ब्लेन्शेट और इड्रिस अल्बा प्रमुख भूमिकाओं में है। फिल्म में ऐक्शन और ग्राफिक्स जबर्दस्त हैं जिसकी वजह से यह बड़ी संख्या में दर्शकों को थिएटर तक खींच रही है। यह फिल्म 'थॉर' सीरीज की तीसरी फिल्म है। अब देखना यह है कि आने वाले दिनों में हॉलीवुड की यह मूवी ही भारी रहती है या बॉलीवुड की 'इत्तेफाक' इसे पटखनी देती है। वैसे फिलहाल के ट्रेंड्स को देखकर लगता है कि दोनों ही फिल्मों के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा।

Latest Bollywood News