A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन मनाली की मेहमान नवाजी से हो गए इतने खुश, किया ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन मनाली की मेहमान नवाजी से हो गए इतने खुश, किया ये ट्वीट

अमिताभ बच्चन मनाली में ब्रह्मास्त्र की शूटिंग करके वापस आ गए हैं। उन्होंने वहां हुई पारंपरिक स्वागत के लिए हिमाचल के लोगों को धन्यवाद कहा है।

Amitabh Bachchan- India TV Hindi Amitabh Bachchan

बॉलीवुड के मेगास्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग आलिया भट्ट और रणबरी कपूर के साथ मनाली में कर रहे थे। जहां बिग बी वहां के लोगों की तारीफ पहले की कर चुके हैं। अब उन्होंने हिमांचल में हुए पारंपरिक स्वागत के लिए सभी को धन्यवाद कहा है।

अमिताभ बच्चन ने अपने ट्विटर पर एक ब्लैक एंड व्हाइट खुद की तस्वीर शेयर की है। जिसमें वह पारंपरिक टोपी औप हैवी जैकेट के साथ गॉगल लगाए हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने वहां के लोगों को आदर करके हुए हाथ जोड़ा हुए हैं। 

अमिताभ बच्चन इस तस्वीर के साथ कैप्शन देते हुए लिखा, ' उनका पारंपरिक स्वागत के लिए हिमाचल प्रदेश के शुभचिंतकों और विशेष रूप से जहां से हम काम कर रहे है- मनाली. उनको इतने प्यार और केयर के लिए धन्यवाद।'

आपको बता दें कि सरकार ने बिग बी को राज्य का मेहमान घोषित कर दिया है। इसीकारण जब वह चंडीगढ़ से सड़क मार्ग के द्वारा मनाली की ओर निकले तो वह कई जगहों पर रुके। जिसमें बिलासपुर, मंडी, कुल्लू शामिल है। यहां के लोगों ने अमिताभ बच्चन का पारंपरिक शॉल, टोपी, फूल आदि से जोरदार स्वागत किया। इसके साथ ही वह लोग शांतिमय तरीके से बिग बी से मिले। 

अभी मनाली में 2 दिन शूटिंग हो चलेगी। लेकिन अमिताभ बच्चन वापस मुंबई आ गए हैं।  अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होगी। इस फिल्म की शूटिंग बुल्गारिया, न्यूयार्क, मंबई, मनाली सहित कई जगहों पर की गई है। ब्रह्मास्त्र फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, मौनी राय और नागार्जुन भी है। 

Latest Bollywood News