A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'ब्रह्मास्त्र' का Logo आया सामने, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बुलंद आवाज दी सुनाई

'ब्रह्मास्त्र' का Logo आया सामने, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बुलंद आवाज दी सुनाई

फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का ऑफिशियल लोगो टीज़र के साथ रिलीज कर दिया गया है। आलिया भट्ट ने ऑफिशियल लोगो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

Brahmastra Official logo- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALIA BHATT Brahmastra Official logo

आलिया भट्ट(Alia Bhatt) और रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। फिल्म के डायरेक्टर ने रणबीर और आलिया के फैन्स के लिए फिल्म का logo रिलीज कर दिया गया है। कुंभ मेले में 150 ड्रोन की मदद से महाशिवरात्रि के दिन 'ब्रह्मास्त्र' का लोगो आसमान में बनाया गया था। फैन्स अभी तक उसी को देखकर खुश हो रहे थे कि अब फिल्म का ऑफिशियल लोगो टीज़र के साथ रिलीज कर दिया गया है।

आलिया भट्ट ने ऑफिशियल लोगो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। लोगो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- सारे अस्त्रों का देवता- ब्रह्मास्त्र। धर्मा प्रोडक्शन ने भी इस लोगो को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

ऑफिशियल लोगो के वीडियो में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की आवाजा बैकग्राउंड में सुनाई दे रही है। वीडियो से इस बात की हिंट भी दे दी गई है कि रणबीर कपूर को युद्ध के लिए चुना गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक महाशिवरात्रि के दिन फिल्म का लोगो लॉन्च करने की खास वजह रणबीर कपूर का किरदार है। फिल्म में वह शिवा नाम के व्यक्ति का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं। जिसका भगवान शिव से खास कनेक्शन है। जिसकी वजह से इस दिन को चुना गया था।

रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने कुंभ मेले में 'ब्रह्मास्त्र' का logo लॉन्च किया है। साथ ही पूजा भी की। फिल्म में आलिया के किरदार का नाम ईशा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर इस इवेंट की फोटो भी शेयर की हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अमिताभ बच्चन ने बेची अपनी 3.5 करोड़ की कार, विधु विनोद चोपड़ा ने की थी गिफ्ट 

जाह्नवी कपूर के बर्थ डे पर सारा अली खान ने शेयर किया पोस्ट 

Latest Bollywood News