A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट हुई फाइनल

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट हुई फाइनल

करण जौहर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी अलग-अलग अंदाज में दी है।

brahmastra release date - India TV Hindi 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट हुई फाइनल

मुंबई: अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय स्टारर मूवी 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट सामने आ गई है। इसे मशहूर निर्देशक अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार स्टूडियोज मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इस साल फिल्म का पहला ही पार्ट रिलीज होगा।

धर्मा प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर अयान, रणबीर और अमिताभ बच्चन का एक फनी वीडियो भी शेयर किया है, जिसे आलिया भट्ट ने बनाया है। इसमें रणबीर बार-बार अयान से फिल्म रिलीज करने के लिए रिक्वेस्ट कर रहे हैं, जिसके बाद उन्होंने बताया कि 'ब्रह्मास्त्र' 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। इसे हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज किया जाएगा।

'कबीर सिंह' से 'थप्पड़' की तुलना करने वालों को तापसी पन्नू ने दिया जवाब

करण जौहर, आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी और अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी अलग-अलग अंदाज में दी है। बिग बी ने तो 'ब्रह्मास्त्र' के डायरेक्टर अयान के लिए लिखा है कि अब वो फिल्म की रिलीज डेट को बदल नहीं सकते। 

खबरों की मानें तो पिछले दो साल से इस फिल्म की रिलीज टल रही थी। कई हिस्सों को फिर से शूट किया गया है। ये फिल्म एक सुपरहीरो पर आधारित है। इसका अनुमानित बजट 150 करोड़ है। इस मूवी को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ है। अब ट्रेलर रिलीज होने के बाद ही इसकी कहानी को लेकर कुछ खुलासा हो पाएगा।

Latest Bollywood News