A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया एडमिट

रजनीकांत की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में कराया गया एडमिट

रजनीकांत को अस्पताल में एडमिट कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है।

breaking news rajniKanth admitted to hospital after Suffering with High BP- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RAJINIKANTH रजनीकांत अस्पताल में हुए एडमिट

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत को बीपी की समस्या के साथ हैदराबाद के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन ने दी। शुक्रवार को जारी एक बयान में अस्पताल ने कहा कि रजनीकांत को सुबह बीपी की समस्या के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल ने कहा, "श्री रजनीकांत ठीक हैं, उनका स्वास्थ्य बिल्कुल सामान्य है। बीपी में हल्के उतार-चढ़ाव के बाद उन्हें यहाँ भेजा गया था। अब उनकी हालत बिल्कुल स्थिर है और जल्द ही उन्हें छुट्टी दे दी जा सकती है।''

अस्पताल के अनुसार, रजनीकांत 22 दिसंबर को कोरोनावायरस जांच रिपोर्ट में निगेटिव पाए गए थे। रजनीकांत हैदराबाद में अपनी फिल्म 'अन्नात्थे' की शूटिंग कर रहे थे।

बता दें कि हाल ही में रजनीकांत की अपकमिंग मूवी 'अन्नाथे' की शूटिंग रोक दी गई थी, क्योंकि टीम के 8 क्रू मेंबर्स कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्होंने भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया था। हालांकि, उनकी टेस्ट रिपोर्ट निगेटिव आई थी। फिर उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था। 

रजनीकांत ने हाल ही में अपना 70वां जन्मदिन मनाया था। इस अवसर पर फिल्म उद्योग के सहयोगियों ने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी थीं। कई सहकर्मियों के साथ-साथ उनके फैंस ने भी उनके लोकप्रिय ऑन-स्क्रीन अवतार पर प्रकाश डालते हुए एक सामान्य प्रदर्शन चित्र के साथ उन्हें सम्मानित किया था।

अभिनेता रजनीकांत ने कुछ दिनों पहले ही ऐलान किया कि वह जनवरी में अपनी राजनीतिक पार्टी लाएंगे और इस संबंध में 31 दिसंबर, 2020 को एक घोषणा की जाएगी।

(इनपुट: Venkatesh Sirisala/T Raghvan/IANS)

Latest Bollywood News