A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव, मार्च में श्रीलंका से लौटी थीं वापस

'चेन्नई एक्सप्रेस' के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी कोरोना पॉजिटिव, मार्च में श्रीलंका से लौटी थीं वापस

करीम मोरानी ने इस बात की पुष्टि की है कि उनकी बेटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं।

करीम मोरानी- India TV Hindi करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव

'रावण' और 'चेन्नई एक्सप्रेस' जैसी फिल्मों के निर्माता और शाहरुख खान के करीबी दोस्त करीम मोरानी का परिवार इस वक्त बेहद तनाव पूर्ण स्थिति में है, क्योंकि उनकी बेटी शजा कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं। वो इस वक्त नानावटी अस्पताल में भर्ती हैं और जुहू स्थित मोरनी परिवार को क्वारंटाइन कर दिया गया है। जल्द ही परिवार के नौ सदस्यों का टेस्ट होगा।

इंडिया टीवी की एंटरटेनमेंट एडिटर जोईता मित्रा सुवर्णा ने देर रात करीम मोरनी से खबर की सच्चाई जानने की कोशिश की तो वह तनाव में थे। लेकिन उन्होंने बताया कि "यह सच है की शाज़ा कोरोना पॉजिटिव पायी गयी हैं मगर उन्हें कोई लक्षण नहीं हैं। फिलहाल हमने उसे नानावटी में भर्ती कराया है।" 

श्रीलंका से वापस लौटी थीं शजा

शजा मोरानी के पिता करीम मोरानी से इंडिया टीवी ने फिर से बात की तो उन्होंने बताया कि "शजा का रिपोर्ट पॉजिटिव जरूर है, लेकिन उसमें कोई लक्षण नजर नहीं आ रहा था। वो श्रीलंका से मार्च के शुरुआत में लौटी थी। अभी इस वक्त मेरी दूसरी बेटी जोया में कुछ सिम्टम्स नजर आ रहे हैं, लेकिन उसका टेस्ट निगेटिव है। उन्हें एक बार फिर से टेस्ट किया जाएगा। इस वक्त मेरी दोनों बेटियां नानावटी हॉस्पिटल में हैं। जोया काम के सिलसिले में राजस्थान गई थी और मार्च के दूसरे हफ्ते में लौटी थी।"

परिवार के अन्य सदस्यों की होगी जांच

करीम मोरानी ने सभी को संदेश दिया कि, 'कृप्या, पेनिक ना हों। मेरी बेटी शजा बिना किसी लक्षण के कोरोना पॉजिटिव आई है। हालांकि, वो आइसोलेशन में है और किसी विदेशी यात्री के साथ नहीं मिली है। चूंकि हम सभी कानून का पालन करने वाले नागरिक हैं, इसलिए अधिकारियों को सूचित करना मेरा कर्तव्य है। उसे नानावटी हॉस्पिटल में एडमिट किया है। म्युनिसिपल ऑथराइजेशन कमेटी कल सुबह 10 बजकर 30 मिनट पर सभी को ब्रीफ करेगी। साथ ही जांच करेगी कि अन्य किसी में तो कोरोना के लक्षण नहीं हैं। ख्याल रखिए.. भगवान भला करे.. सुरक्षित रहें।'

शजा में नहीं दिखे कोरोना के लक्षण

शजा के चाचा मोहम्मद मोरानी ने बताया कि हैरानी की बात है कि शजा को कोई लक्षण नहीं थे, लेकिन उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, जबकि उसकी बहन जोया को सिम्टम्स थे, मगर उसकी रिपोर्ट निगेटिव है। अब हम कन्फ्यूज्ड हैं कि कहीं उनके रिपोर्ट्स तो नहीं बदल गए। यह पता लगाने की कोशिश कर रहे हैं।

पूरे परिवार का टेस्ट होने के बाद बाकी सदस्यों के बारे में हमें पुख्ता जानकारी मिल पाएगी कि और कोई सदस्य इस से ग्रसित तो नहीं है, क्योंकि वह सब एक ही घर में रहते हैं।

इससे पहले बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। कनिका लंबे समय से लखनऊ के पीजीआई मे एडमिट हैं। चार बार कोरना पॉजिटिव आने के बाद कनिका की पांचवी रिपोर्ट में कोरोना निगेटिव आई है। हालांकि, डॉक्टर का कहन है कि अगली रिपोर्ट भी नेगेटिव आने के बाद उन्हें डिस्चार्ज किया जाएगा। 

Latest Bollywood News