A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बच्चे को शनिवार के दिन जन्म देना चाहती थी ये एक्ट्रेस, तेजी से वायरल हो रही है फोटो

बच्चे को शनिवार के दिन जन्म देना चाहती थी ये एक्ट्रेस, तेजी से वायरल हो रही है फोटो

ब्रूना 'ग्रैंड मस्ती', 'जय हो' और 'आई हेट लव स्टोरी' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

Bruna Abdullah- India TV Hindi Bruna Abdullah

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार संग काम कर चुकीं मॉडल-अभिनेत्री ब्रूना अब्दुल्ला ने हाल ही में एक प्यारी सी बच्ची को जन्म दिया है। उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वह वॉटर डिलीवरी करती नज़र आ रही हैं।

डिलीवरी के बारे में बात करते हुए ब्रूना ने बताया था कि वो पानी में ही डिलीवरी करेंगी। उनकी वायरल हो रही फोटो में उनके हसबैंड भी वॉटर पूल में उन्हें संभालते दिखाई दे रहे हैं।

ब्रूना ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'प्रेग्नेंट होने से पहले ही मुझे पता था कि मैं अपने बच्चे का जन्म वॉटर बर्थ के जरिए करूंगी। मैं हमेशा दवाईयों का कम से कम इस्तेमाल करना चाहती थी। मुझे इनके साइडइफेक्ट्स से नफरत है। मैं खुद को लकी मानती हूं कि शांत माहौल में मुझे ये सब अनुभव करने का मौका मिला। मैं चाहती थी कि बच्चे को शनिवार के दिन जन्म दूं।'

खबरों के मुताबिक, ब्रूना ने इस साल मई में अपने बॉयफ्रेंड एलन फ्रेस से शादी की थी।

पेशेवर जिंदगी की बात करें तो ब्रूना 'ग्रैंड मस्ती', 'जय हो' और 'आई हेट लव स्टोरी' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वह 'डांसिंग क्वीन', 'खतरों के खिलाड़ी' और 'नच बलिए' जैसे शोज में भी दिख चुकी हैं।

कमबैक करने का क्या इरादा है?

इसके जवाब में ब्रूना ने कहा, "मैं अपने लाइव शोज में वापसी के लिए तैयार हूं जो मुझे बेहद पसंद हैं। फिल्मों के बारे में कुछ नहीं कह सकती..खर, मैं काम कर रही हूं, लेकिन देखते हैं कि मैं उससे (अपनी बेटी) लंबे समय तक के लिए दूर रह पाती भी हूं या नहीं।"

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News