A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Watch: अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से है भरपूर

Watch: अनुष्का शर्मा की फिल्म 'बुलबुल' का ट्रेलर हुआ रिलीज, सस्पेंस और थ्रिलर से है भरपूर

यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश के साथ इसे प्रोड्यूस किया है।

अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल का ट्रेलर हुआ आउट- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM:@ANUSHKASHARMA अनुष्का शर्मा की फिल्म बुलबुल का ट्रेलर हुआ आउट

'पाताल लोक' के बाद बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा दर्शकों के लिए नई फिल्म बुलबुल लाने जा रही हैं, जिसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये काफी डरावना है और सस्पेंस से भरा हुआ है। बुलबुल के ट्रेलर को फैंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। इसमें अविनाश तिवारी, तृप्ति डिमरी, राहुल बोस, परमब्रता और पाओली डैम ने अहम बूमिका निभाई है। ये मूवी ऑनलाइन रिलीज होगी। 

ट्रेलर की शुरुआत चुड़ैल की कहानी सुनाने से होती है, जो क्राइम, थ्रिलर और सस्पेंस पर जाकर खत्म होती है। बड़े ही नाटकीय तरीके से किवदंती को सुनाते हुए कहानी आगे बढ़ती है। इसका बैकग्राउंड 20वीं सदी पर बुना गया है। इसमें बाल विवाह की झलक भी दिखाई गई है। 

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने प्रोडक्शन की अगली परियोजना की पहली झलक को दर्शकों संग साझा किया था, जो कि एक सुपरनैचुरल थ्रिलर है। इसका नाम है 'बुलबुल'। फिल्म का पहला लुक बेहद रहस्यमयी और आकर्षक है। इस छोटे से वीडियो क्लिप में किसी लड़की को एक लाल रंग के चांद के सामने दौड़ लगाते हुए दिखाया गया है, जिसके साथ बैकग्राउंड में एक डरावनी धुन बज रही होती है।

अनुष्का ने अपने भाई कर्णेश के साथ इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म 24 जून को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स के मुताबिक, 'बुलबुल' बीसवीं शताब्दी में बंगाल की पृष्ठभूमि पर आधारित एक कल्पित कहानी है। इसमें मासूमियत से सशक्त बनने के एक लड़की के सफर को दर्शाया गया है।

लंबे समय से गीतकार व संवाद लेखिका रहीं अन्विता दत्त ने इसे निर्देशित किया है। फिल्म में तृप्ति डिमरी, अविनाश तिवारी, राहुल बोस, पाओली दाम और परमव्रत चट्टोपाध्याय भी हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News