A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Cannes 2018: रेड कार्पेट पर डैशिंग लुक में उतरे धनुष, अपनी पहली हॉलीवुड के लिए की शिरकत

Cannes 2018: रेड कार्पेट पर डैशिंग लुक में उतरे धनुष, अपनी पहली हॉलीवुड के लिए की शिरकत

71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर फिल्मी सितारों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले काफी वक्त से इस महोत्सव के लिए जमकर तैयारियां की जा रही थी। अब जाने माने अभिनेता और सिंगर धनुष ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के लिए कान्स में शिरकत की।

Dhanush- India TV Hindi Dhanush

कान्स: इन दिनों चल रहे 71वें कान्स फिल्म फेस्टिवल को लेकर फिल्मी सितारों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। पिछले काफी वक्त से इस महोत्सव के लिए जमकर तैयारियां की जा रही थी। जहां एक ओर रेड कार्पेट पर कंगना, हुमा, ऐश्वर्या और सोनम जैसी खूबसूरत अदाकाराओं के जलवे देखने को मिले, वहीं अब जाने माने अभिनेता और सिंगर धनुष ने अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' के लिए कान्स में शिरकत की। धनुष ने मंगलवार सुबह फिल्म के निर्देशक केन स्कॉट के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की।

इस तस्वीर में वह एक सफेद कलर की शर्ट और ब्लैक सूट पहने नजर आ रहे हैं। इस फोटो के साथ धनुष ने कैप्शन में लिखा, "कान्स 2018। 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर'..रेडकार्पेट। फकीर का अगला पड़ाव पेरिस होगा। आप सबसे जल्द मुलाकात होगी।"

धनुष की पत्नी की बहन व फिल्मकार सौंदर्या रजनीकांत ने उनकी तस्वीर को री-ट्वीट करते हुए कहा कि वह देश को गौरवान्वित कर रहे हैं। 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' हास्य से भरपूर एक अंग्रेजी व फ्रेंच फिल्म है। यह रोमेन प्यूरटोलस के उपन्यास 'दि एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर' पर आधारित है। धनुष ने कान्स में फिल्म का पोस्टर लॉन्च किया।

Latest Bollywood News