A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही CBI ने जारी किया बड़ा बयान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच कर रही CBI ने जारी किया बड़ा बयान

14 जून 2020 को बांद्रा स्थित फ्लैट में सुशांत मृत पाए गए थे। उनकी मौत की जांच सीबीआई कर रही है।

sushant singh rajput case cbi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई का बयान

सुशांत सिंह राजपूत के मौत के मामले की जांच कर रही एजेंसी केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने बयान जारी कर कहा है कि दिवंगत अभिनेती की मौत की हर एंगल से जांच कर रहे हैं। केस की पूरी तरह से प्रोफेशनल जांच जारी है।

सीबीआई ने अपने बयान में कहा, "सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित पेशेवर जांच कर रहे हैं, जिसमें सभी पहलुओं को देखा जा रहा है। किसी भी पहलू को आज की तारीख तक खारिज नहीं किया गया है। जांच जारी है। 

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने शेयर की भाई के बचपन की तस्वीर, अंकिता लोखंडे ने यूं किया रिएक्ट

बता दें कि इससे पहले सुशांत के परिवार ने सीबीआई की जांच को लेकर सवाल खड़े किए थे। दिवंगत अभिनेता के पिता के वकील विकास सिंह ने कहा था कि एनसीबी की जांच मौत के पीछे की असली वजह का पता लगाने में बाधा है। प्रेस कॉफ्रेंस के माध्यम से विकास ने कहा था, "पूरे बॉलीवुड को क्यों बुलाया जा रही है, एनडीपीएस मामले में जिसको भी तलब किया गया है, इन से कोई भी सुराग हाथ नहीं लगे हैं। सब कुछ मात्रा पर निर्भर करता है, परिवार वालों को लगता है कि यह सब मेन मुद्दे से हटाने के लिए किया जा रहा है।"

विकास सिंह ने कहा थआ, "सीबीआई ने जांच के संबंध में एक भी बयान जारी नहीं किया है और जांच जिस दिशा में चल रही है वह परिजनों के लिए थोड़ी चिंताजनक है।" उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि सीबीआई की टीम को दिल्ली में उतरे सप्ताह भर से ज्यादा हो गया है, लेकिन वे अभी तक एम्स के डॉक्टरों की टीम से नहीं मिले हैं।

उन्होंने आगे कहा, "आज हम इस मामले में पूरी तरह से असहाय हैं क्योंकि सीबीआई की तरफ से अब तक एक भी प्रेस कॉफ्रेंस नहीं हुई है, सीबीआई इस मामले में ज्यादा दिलचस्पी नहीं ले रही है, जिस गति से अब यह मामला चल रहा है वह चिंताजनक है।"

सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिर से जोर दिया कि उनको एम्स की टीम के एक डॉक्टर ने बताया है कि सुशांत की गला घोंटकर हत्या की गई थी। उसने आत्महत्या नहीं की। सुशांत की बहन मीतू ने जो फोटोग्राफ्स लिए उनमें सुशांत का गला घोंटने के निशान साफ हैं।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

Related Video