A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड शवगृह में एंट्री से लेकर संदीप सिंह संग संबंध तक, रिया चक्रवर्ती से CBI पूछेगी ऐसे कई सवाल

शवगृह में एंट्री से लेकर संदीप सिंह संग संबंध तक, रिया चक्रवर्ती से CBI पूछेगी ऐसे कई सवाल

रिया चक्रवर्ती के अलावा शौविक, सिद्धार्थ पिठानी, श्रुति मोदी, नीरज, केशव और रजत मेवाती से भी पूछताछ हो रही है।

CBI interrogation of rhea Chakraborty showik - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM रिया-शौविक से CBI की पूछताछ, सिद्धार्थ पिठानी और श्रुति मोदी सहित इन लोगों से भी पूछे जा रहे हैं सवाल 

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक सोमवार को एक बार फिर से केंद्रीय जांच ब्यूरो की विशेष जांच टीम (एसआईटी) के समक्ष एक और दौर की पूछताछ के लिए पेश हुए। रिया और शोविक लगातार चौथे दिन डीआरडीओ गेस्टहाउस पहुंचे। उनके अलावा सिद्धार्थ पिठानी, श्रुति मोदी, नीरज, केशव और रजत मेवाती से भी सवाल जवाब हो रहे हैं।

एजेंसी के सूत्रों ने कहा कि उनसे रिया और सुशांत के ब्रेक-अप के बारे में और जब अभिनेत्री को अभिनेता की मौत के बारे में पता चला तो वह कैसे कूपर अस्पताल की मॉर्चरी में प्रवेश करने में सफल रहीं, इस बारे में पूछताछ की जाएगी। रिया से ड्रग चैट और फिल्म निर्माता संदीप सिंह के साथ संबंधों के बारे में भी पूछताछ की जाएगी।

'दिल बेचारा' के शूटिंग शेड्यूल की ये डिटेल्स, रिया चक्रवर्ती के दावों को करती है फेल, जानिए कैसे

पिछले तीन दिनों में 25 घंटे से अधिक समय तक सीबीआई द्वारा उनसे पूछताछ की जा चुकी है। शुक्रवार को उनसे 10 घंटे, शनिवार को सात घंटे और रविवार को आठ घंटे तक पूछताछ की गई।

सीबीआई अब तक सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, निजी कर्मचारियों नीरज सिंह, दीपेश सावंत और अन्य से पूछताछ कर चुकी है।

सीबीआई टीम दो बार कूपर अस्पताल और वाटरस्टोन रिसॉर्ट और सुशांत के बांद्रा स्थित फ्लैट का दौरा भी कर चुकी है, जहां वह 14 जून को मृत पाए गए थे।

Latest Bollywood News

Related Video