A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर सेलिब्रिटीज बधाई दे रहे हैं। 

<p>अमिताभ बच्चन को दादा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER अमिताभ बच्चन को दादा साहब फाल्के पुरस्कार मिलने पर सेलिब्रिटीज ने दी बधाई

मुंबई: मेगास्टार अमिताभ बच्चन को इस साल का दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा। यह सम्मान नेशनल अवॉर्ड के साथ सौंपा जाता है। अमिताभ को दादा साहब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा इसकी घोषणा केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावडेकर ने दी है। जैसे ही फैन्स को पता चला वो अमिताभ को ट्विटर और फेसबुक पर बधाई देने लगे। सिर्फ फैन्स ही नहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी अमिताभ की इस उपलब्धि पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

एक्टर रितेश देशमुख ने लिखा है- कोई इससे अधिक हकदार नहीं है। अमिताभ बच्चन सर को बधाई। दादा साहब फाल्के के लिए रोमांचित हूं। यह मुझ जैसे अमिताभ बच्चन के सभी फैन्स के लिए सम्मान की बात है। प्रकाश जावडेकर जी धन्यवाद।

एक्टर नागार्जुन ने खुशी जताते हुए ट्वीट किया है, नागार्जुन लिखते हैं-

प्रिय अमितजी,
इससे ज्यादा खुशी की बात नहीं हो सकती है कि आपको Dada Saheb Phalke Award मिलेगा। आपने अरबों को प्रेरित किया है और मनोरंजन किया है। हम आपसे प्यार करते हैं सर और आप पर बहुत गर्व है।

अभिनेता अनिल कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- इस लीजेंड के बिना भारतीय सिनेमा का कोई उल्लेख नहीं है! उन्होंने हर भूमिका के साथ सिनेमा को पुनर्परिभाषित किया है और उनके अनगिनत योगदान के लिए हर प्रशंसा के हकदार हैं! बधाई हो अमिताभ बच्चन सर।

करण जौहर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- भारतीय सिनेमा की सबसे प्रेरणादायक लीजेंड !!!! वह एक बोनाफाइड रॉक स्टार है !!! मैं अमिताभ बच्चन के युग में सम्मानित और गौरवान्वित हूं! दादा साहब फाल्के अवॉर्ड के लिए अमिताभ जी को बधाई।

सुजॉय घोष ने भी अमिताभ को बधाई दी।

एक्टर राहुल देव

प्रसून जोशी ने इस तरह अमिताभ को बधाई दी है-

Latest Bollywood News

Related Video