A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs On Insta: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, सरगुन मेहता को आ रही है एब्स की याद

Celebs On Insta: कार्तिक आर्यन ने शेयर किया मजेदार पोस्ट, सरगुन मेहता को आ रही है एब्स की याद

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं।

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ऑन इंस्टा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं

मुंबई: आज हम आपको दिखाने वाले हैं कि आपके पसंदीदा सितारों ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया है। लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1 में फैन्स से जुड़े रहने के लिए सेलिब्रिटीज खूबसूरत पोस्ट करते रहते हैं। जिसमें सितारे वर्कआउट वीडियो से लेकर, फोटोशूट, पुरानी यादें और लॉकडाउन की अपनी रूटीन साझा करते रहते हैं।

कार्तिक आर्यन ने अपनी एक फोटो शेयर कर मजेदार कैप्शन लिखा है, 'बुलाती है, मगर जाने का नहीं..।' इससे पहले कार्तिक ने अपनी एक और फोटो शेयर की थी, जिसमें वो दाढ़ी वाले लुक में दिखाई दे रहे थे।

कार्तिक ने इस फोटो के कैप्शन में लिखा था, 'दाढ़ी बुला रही है।'

अभिनेत्री सरगुन मेहता को क्वारंटाइन के चलते अपने ऐब्स से हाथ धोना पड़ गया है और इसके लिए वह घर पर बने पिज्जा, पास्ता को जिम्मेदार ठहराती हैं।

 

Latest Bollywood News