A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs On Insta: 'फना' के 14 साल पूरे होने पर काजोल ने किया पोस्ट, तुषार कपूर के करियर को 19 साल पूरे

Celebs On Insta: 'फना' के 14 साल पूरे होने पर काजोल ने किया पोस्ट, तुषार कपूर के करियर को 19 साल पूरे

लॉकडाउन में फैन्स से जुड़े रहने के लिए सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर खूबसूरत पोस्ट करते रहते हैं। देखिए आज किसने क्या शेयर किया।

<p> Celebs On Insta</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- KAJOL, TUSHAR  Celebs On Insta

लॉकडाउन के चलते बॉलीवुड सितारे घर पर ही समय बिता रहे हैं। इस दौरान वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं। आए दिन कुछ ना कुछ इंस्टाग्राम पर शेयर करते रहते हैं। कभी अपने कुकिंग स्किल तो कभी पुरानी तस्वीरें। आइए आपको बताते हैं आज क्या स्पेशल शेयर किया गया है।

तुषार कपूर ने अपनी पहली फिल्म के 19 साल होने पर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।  उन्होंने फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' से आगाज किया था। तुषार ने उतार-चढ़ाव भरे सफर में साथ देने वालों का आभार जताया है। उन्होंने लिखा, "19 साल साल हो गए, उस दिन ने कई लोगों के लिए सब कुछ बदल दिया! आप सभी को, मैं इतना ही कह सकता हूं कि उतार-चढ़ाव भरे सफर मे मेरा साथ देने के लिए आप सबका धन्यवाद! इस फिल्म से जुड़ी पूरी टीम के लिए और भी आभार!"

लॉकडाउन के बीच अभिनेत्री सारा अली खान ने भारत भर की अपनी यात्रा की झलक साझा की है। वीडियो में सारा राजस्थान, गुजरात, तेलंगाना के प्रमुख स्थलों को कवर करती नजर आ रही हैं। सारा ने इस लॉकडाउन एडिशन के पहले एपिसोड को नमस्ते के साथ साझा किया है। उन्होंने वीडियो में लिखा, "एपिसोड 1 : भारत 'स्टेटफ माइंड।"

आमिर खान-काजोल की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'फना' को आज रिलीज हुए 14 साल हो चुके हैं। काजोल ने इस फिल्म की शूटिंग के दिनों को याद किया। काजोल ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की जिसमें वह आमिर के साथ स्क्रिप्ट पढ़ते हुए दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "यह शूट के पहले का है। और हमेशा की तरह फिल्म कागज पर पढ़ी गई चीजों से काफी अलग थी। फिर भी मैं पोलैंड को याद कर रही हूं, हमने कितना मजा किया था वहां।"

अनुष्का शर्मा ने भाई कर्नेश के साथ प्यारी सी बचपन की तस्वीर शेयर की है।

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने डॉग कैस्पर के साथ फोटो सेल्फी शेयर की है। फोटो में कैस्पर मलाइका की तरफ देख रहे हैं। वह उन्हें कहती हैं- क्या देख रहे हो कैस्पर मुझे नहीं पता लॉकडाउन कब खत्म होगा।

करण जौहर ने सोशल मीडिया पर मनीष मल्होत्रा की फोटो शेयर करके एक मैसेज शेयर किया है। मनीष ने करण के बर्थ डे पर एक वीडियो दिया था जिसमें वह उनके सभी खास दोस्तों के मैसेज थे।

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर एक स्पेशल आर्टवर्क शेयर किया है जिसमें वह अपने फेवरेट हॉलवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर के शेरलॉक होल्म के अवतार में नजर आ रहे हैं। अर्जुन ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-एक स्पष्ट तथ्य की तुलना में अधिक मायावी कुछ भी नहीं है। शेरलॉक होल्म्स, मेरा फेवरेट किरदार जो मेरे फेवरेट एक्टर रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने निभाया था। सिनेमा स्वर्ग में बना एक मैच।

वहीं ईद के मौके पर जहां सलमान खान ने एक नया गाना रिलीज करके फैन्स को ईदी दी है वहीं उनके बॉडीगॉर्ड शेरा ने उनके साथ तस्वीर शेयर की है। शेरा ने सलमान खान के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा-मेरी ईद मेरे मालिक के बिना कभी पूरी नहीं होती है। आप सभी को ईद की मुबारकबाद। घर पर अपने परिवार के साथ एंजॉय करो।

Latest Bollywood News