A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs On Insta: करण जौहर ने शेयर किया रूही और यश का आखिरी वीडियो, कहा- नई सीरीज के साथ हम जल्द करेंगे वापसी

Celebs On Insta: करण जौहर ने शेयर किया रूही और यश का आखिरी वीडियो, कहा- नई सीरीज के साथ हम जल्द करेंगे वापसी

इन दिनों बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी हस्तियां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और इस प्लेटफॉर्म के जरिए फैंस से जुड़ी हुई हैं।

करण जौहर ने शेयर किया बच्चों का वीडियो- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @KARANJOHAR करण जौहर ने शेयर किया बच्चों का वीडियो

मुंबई: आज हम आपको दिखाने वाले हैं कि आपके पसंदीदा सितारों ने इंस्टाग्राम पर क्या पोस्ट किया है। लॉकडाउन के बाद अनलॉक 1 में फैन्स से जुड़े रहने के लिए सेलिब्रिटीज खूबसूरत पोस्ट करते रहते हैं। जिसमें सितारे वर्कआउट वीडियो से लेकर, फोटोशूट, पुरानी यादें और लॉकडाउन की अपनी रूटीन साझा करते रहते हैं।

करण जौहर ने 'लॉकडाउन विद जौहर' सीरीज का आखिरी वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके दोनों जुड़वा बच्चे रूही और यश अलविदा कह रहे हैं। करण ने बताया कि वो जल्द ही नई सीरीज के साथ नए वीडियो पोस्ट करेंगे, लेकिन इस बात से वरुण धवन और अनुष्का शर्मा दुखी हैं। उन्होंने कमेंट किया है कि वो (बच्चे) गुडबाय नहीं कहना चाहते हैं।

'पति पत्नी और वो' एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने हाल ही में अपनी कुछ 'सन किस्ड' फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की, जो लोगों को खूब पसंद आई, लेकिन इस पर उनकी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के कमेंट ने लोगों का ध्यान खींच लिया।

इस फोटो पर सुहाना खान ने लिखा- 'हॉट हॉट हॉट'। बता दें कि सुहाना और अनन्या की दोस्ती बॉलीवुड में फेमस है। दोनों अक्सर इवेंट में भी साथ नज़र आते हैं।

Image Source : सुहाना खान ने किया कमेंटसुहाना खान ने किया कमेंट

Latest Bollywood News