A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs on Insta: अर्जुन कपूर ने फनी अंदाज में क्रिकेट खेलते शख्स का वीडियो शेयर कर विराट कोहली से पूछा ये सवाल

Celebs on Insta: अर्जुन कपूर ने फनी अंदाज में क्रिकेट खेलते शख्स का वीडियो शेयर कर विराट कोहली से पूछा ये सवाल

लॉकडाउन में बॉलीवुड सितारे सोशल मीडिया से अपने फैन्स से जुड़े हुए हैं, और हर रोज नई तस्वीरें शेयर करते रहते हैं देखिए बॉलीवुड सितारों ने आज कौन कौन सी तस्वीरें शेयर की हैं।

arjun kapoor virat kohli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM अर्जुन कपूर ने विराट कोहली से पूछा सवाल

मुंबई: बॉलीवुड सितारे इंस्टाग्राम पर हर रोज नई तस्वीरें शेयर करते हैं और फैन्स के साथ अपने खूबसूरत पल बांटते हैं। लॉकडाउन में फैन्स से जुड़े रहने का यही तरीका बेहतर है। देखिए बॉलीवुड सितारों ने आज कौन कौन सी तस्वीरें शेयर की हैं। 

अर्जुन कपूर ने एक फनी वीडियो शेयर किया है, जिसमें लॉकडाउन की मजबूरी के चलते एक युवक छत पर अकेले ही क्रिकेट खेल रहा है। अर्जुन ने विराट कोहली से पूछा है कि क्या वो ये रिलेट कर पा रहे हैं?

अक्षय कुमार ने अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- कभी कभी खाली बैठना अच्छा होता है, ये भी गुजर जाएगा।

वरुण धवन ने शेयर की अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम पर अपनी ब्लैक एंड वाइट तस्वीर शेयर करके लिखा- सेक्स ऑन फायर

अनिल कपूर ने शेयर की शादी की तस्वीर

अभिनेता अनिल कपूर ने शादी की 36वीं सालगिरह पर सुनीता कपूर संग शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं।

तारा सुतारिया ने बहन को कहा 'बेबी मोमोज'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने इंस्टाग्राम पर अपनी बहन पिया सुतारिया के साथ अपने बचपन की एक तस्वीर को साझा किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जाहिर है कि हम जुड़वां हैं। हम बेबी मोमोज की तरह दिख रहे हैं। पुचकारे जाने के लिए हमेशा तैयार।"

अभिषेक बनर्जी ने शेयर की कुत्ते संग तस्वीर

पाताल लोक के लिए तारीफ बटोर रहे अभिषेक बनर्जी ने अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो कुत्ते संग नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर उनकी वेब सीरीज पाताल लोक से ही ली गई है।

मनोज वाजपेयी ने शेयर की 30 साल पुरानी फोटो
 
अभिनेता मनोज बाजपेयी मई के महीने में होली पर ठिठोली करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने 30 साल पुरानी तस्वीर शेयर की। मनोज बाजपेयी ने इंस्टाग्राम पर अपनी 30 साल पुरानी तस्वीर शेयर किया, तस्वीर में मनोज के साथ गजराज राव और आशीष विद्यार्थी सहित कई उद्योग सहयोगियों के साथ होली का त्योहार मनाते हुए नजर आ रहे हैं। शेयर तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, "होली थ्रोबैक।"

Image Source : instagran- manojCelebs on Insta

सिद्धांत चतुर्वेदी ने मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ पुरानी यादों को साझा किया

अभिनेता सिद्धांत चतुवेर्दी ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक स्टाइलिश तस्वीर साझा की है, जिसमें वह मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनका आधा ही चेहरा नजर आ रहा है। इसमें वह सफेद रंग की शर्ट पहने मुस्कुराते हुए किसी हरे-भरे मैदान पर खड़े दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर के कैप्शन में सिद्धांत ने लिखा, "कभी-कभी बेहतरीन यादें हमारे मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ झलकती है।

Latest Bollywood News