A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs On Insta: 'जुग जुग जियो' से वरुण-कियारा की पहली झलक, श्रद्धा कपूर ने शेयर की खास सेल्फी

Celebs On Insta: 'जुग जुग जियो' से वरुण-कियारा की पहली झलक, श्रद्धा कपूर ने शेयर की खास सेल्फी

बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और खुद से जुड़ी जानकारियां शेयर करते रहते हैं।

celebs on insta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM जानिए किस सेलिब्रिटी ने आज इंस्टाग्राम पर क्या शेयर किया है।

कोरोना वायरस महामारी के दौरान भले ही बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स ने सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए काम की शुरुआत कर दी है, लेकिन अभी भी वो सोशल मीडिया पर उतने ही एक्टिव हैं, जितने लॉकडाउन के दौरान थे। श्रद्धा कपूर ने सुबह-सुबह अपनी खूबसूरत फोटोज शेयर कर फैंस को दीवाना बना दिया तो वरुण धवन ने कियारा आडवाणी संग अपनी अगली फिल्म 'जुग जुग जियो' से नई झलक दिखाई है। तो आइए आपको बताते हैं कि आज किस सेलिब्रिटी ने क्या शेयर किया है।

वरुण धवन ने कियारा आडवाणी संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, "#JUGJUGGJEEYO हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ 2021।"

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने मॉर्निंग सेल्फी शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में वर्कआउट लिखा है।

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस में वक्त बिता रहे हैं। उन्होंने सुबह - सुबह प्रकृति की खूबसूरती को कैद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए वो अपने सभी फैंस को गुड मॉर्निंग विश कर रहे हैं। 

जॉन अब्राहम ने वर्कआउट करने के बाद उनकी फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, 'मैं अंदर से मुस्कुरा रहा हूं।'

यामी गौतम इस वक्त हिमाचल प्रदेश में हैं। उन्होंने अपनी एक खूबसूरत सेल्फी शेयर की है। 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी बेटी का दूसरा जन्मदिन मनाया। नेहा ने सोशल मीडिया पर कई फोटोज शेयर की हैं और कैप्शन में लिखा है, "हमारी छोटी बच्ची। आप हमेशा उत्सुक रहो, भले ही गाना नहीं आता हो, लेकिन गाओ.. डांस ऐसे करो, जैसे कोई देख नहीं रहा हो.. हमेशा सीखने के लिए उत्सुक रहो.. तितलियों का पीछा करो.. जहां भी जाओ, खुशियां फैलाओ, अपनी मुस्कान और गर्जना से हमारी छोटी सिंबा।"

Latest Bollywood News