A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs on Insta: करण जौहर ने बच्चों के साथ शेयर की वीडियो, सारा अली खान को याद आए ग्रेजुएशन के दिन

Celebs on Insta: करण जौहर ने बच्चों के साथ शेयर की वीडियो, सारा अली खान को याद आए ग्रेजुएशन के दिन

कोरोना वायरस की वजह से सभी सेलिब्रिटीज अपने घर पर हैं और फैन्स से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते रहते हैं

celebs on Instagram- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KARAN JOHAR/SARA ALI KHAN सेलेब्स ऑन इंस्टाग्राम

मुंबई:कोरोना वायरस की वजह से देशभर में लॉकडाउन है और फिल्मों की शूटिंग बंद है, ऐसे में सितारे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और फैन्स संग अपनी डेली लाइफ शेयर करते हैं। कोई योग के वीडियो डालता है तो कोई कुकिंग तो कोई परिवार संग तस्वीर शेयर करता है। आइए देखते हैं सेलिब्रिटीज ने आज इंस्टाग्राम पर क्या-क्या पोस्ट किया है।

करण जौहर ने शेयर की बच्चों के साथ पजल्स खेलते हुए वीडियो शेयर। वीडियो में करण के दोनों बच्चे यश और रुही के साथ उनकी मां हीरू पजल्स खेलते नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे कंगना ने उन्हें घर की पूजा के लिए तैयार किया।

सुष्मिता सेन ने इंस्टाग्राम पर शेयर की अपनी लव स्टोरी।

मिलिंद सोमन की पत्नी अंकिता ने अपनी पुरानी फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह समुंदर के किनारे बीच का मजा लेती नजर आ रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान आज के दिन चार साल पहले ग्रेजुएट हुई थीं। ग्रेजुएशन के दिनों को याद करते हुए उन्होंने पोस्ट शेयर किया है। सारा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- 19 मई 2016। कभी -कभी यह 1 मिनट पहले की बात लगती है और कभी-कभी यह दूसरे जीवनकाल की तरह महसूस होता है।

अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लॉकडाउन के बीच अपनी जिंदगी आज कल साझा की। प्रिटी जिंटा ने अपने पति जेने गुडइनफ और मां के साथ मास्क पहने तस्वीर साझा की। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, "जिंदगी आजकल। आशा है सभी मास्क पहन रहे होंगे। वायरस से लड़ने का और बदलाव लाने का यही एकमात्र जरिया है।"

प्रीति ने जेने के साथ खुद की एक और तस्वीर साझा की थी। तस्वीर में अभिनेत्री कैमरे के सामने मजाकिया चेहरा बनाती हुई नजर आ रही है, जबकि जेने सिर्फ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

शमिता शेट्टी ने बहन शिल्पा के साथ बेहद प्यारी तस्वीर शेयर की है

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर गाना गाते हुए वीडियो पोस्ट किया है। 

एक्ट्रेस नेहा शर्मा ने बेहद खूबसूरत तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है- 

रणवीर सिंह ने बचपन की तस्वीर शेयर की है-

सनी लियोन ने बच्चों संग तस्वी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है

एमी जैक्सन ने कैन फिल्म फेस्टिवल से पुरानी तस्वीर शेयर की है-

 

Latest Bollywood News