A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Celebs On Insta: रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फैमिली की नई फोटो, रणबीर-नीतू और समारा आए नज़र

Celebs On Insta: रिद्धिमा कपूर ने शेयर की फैमिली की नई फोटो, रणबीर-नीतू और समारा आए नज़र

लॉकडाउन में बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं। वह आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।

riddhima kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RIDDHIMAKAPOORSAHNIOFFICIAL रिद्धिमा कपूर ने फैमिली की फोटो शेयर की है

लॉकडाउन में समय बिताने के लिए सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रह रहे हैं। वह आए दिन अपनी पुरानी तस्वीरें, उससे जुड़े किस्से या बचपन की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इसके साथ ही वह अपने रूटीन, कुकिंग स्किल और वर्कआउट के बारे में शेयर करते रहते हैं। आज बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने अपने इंस्टाग्राम पर क्या शेयर किया है हम आपको बताते हैं।

रविवार को सोनम ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा कीं, जिसमें उन्हें एक कर्लर की मदद से अपनी आईलैशेज को कर्ल करते देखा जा सकता है। तस्वीर के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "असंभव काम, जिसे लड़कियां समझ सकती हैं।"

 

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा ने परिवार की नई फोटो शेयर की है, जिसमें मां नीतू कपूर, भाई रणबीर और बेटी समारा नज़र आ रही हैं।

लॉकडाउन में आलिया भट्ट बेहतर तरीके से वर्कआउट कर पा रही हैं। उन्होंने वर्कआउट के दौरान सेल्फी शेयर करते हुए लिखा-60 दिन बाद-  स्ट्रॉग, फिट और बर्पीज में बेहतर, रस्सी कूदने में और बेहतर, पुश अप्स भी अच्छे से कर पा रही हूं। दौंड़ने के साथ हेल्दी खाना खा रही हूं और अगले चैलेंज का इंतजार कर रही हूं। हां मैंने घर पर ही बाल काटे हैं। मेरे मल्टीटैलेंटिड प्यार करने वालों को शुक्रिया जो उस समय मेरे साथ आए जब मुझे नए हेयर कट की जरुरत थी।

करण जौहर ने अपने बेटे यश का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बाल काटने का अनोखा तरीका बता रहे हैं, लेकिन करण ने फैंस को आगाह किया है कि इस तरीके को घर पर ना आजमाएं। देखिए ये मजेदार वीडियो।

प्रियंका चोपड़ा को संडे को अपने पहले कान्स अवार्ड को याद कर रही हैं। उन्होंने निक जोनस के साथ एक वीडियो शेयर की है। जिसमें बीते साल कान्स अवार्ड्स की फोटोज हैं। प्रियंका ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- इस समय बीते साल। मेरा पहला कान्स।

दीपिका पादुकोण ने सोशल मीडिया पर अपने हैप्पी मंडे की तस्वीर शेयर की है। 

डायरेक्टर अनुराग कश्यप की फिल्म बॉम्बे वेलवेट को रिलीज हुए 5 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अहम भूमिका निभाते नजर आए थे। सिर्फ इतना ही नहीं बॉम्बे वेलवेट में करण जौहर ने भी फिल्मों में एंट्री मारी थी। अनुराग कश्यप ने सोशल मीडिया पर बॉम्बे वेलवेट के कुछ अनदेखे पोस्टर्स शेयर किए हैं।

Latest Bollywood News