A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी पर सेंसर बोर्ड की मुहर, तमिल वर्जन के लिए मिला 'U' सर्टीफिकेट

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी पर सेंसर बोर्ड की मुहर, तमिल वर्जन के लिए मिला 'U' सर्टीफिकेट

फिल्म 'थलाइवी' को तमिल रिलीज के लिए सेंसर प्रमाणन मिला है, सेसंर बोर्ड की तरफ से इसे 'यू' प्रमाणपत्र जारी किया गया।

Kangana Ranaut- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANGANA RANAUT कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी पर सेंसर बोर्ड की मुहर, तमिल वर्जन के लिए मिया 'U' सर्टीफिकेट

कंगना रनौत की मचअवेटेड फिल्म 'थलाइवी' को तमिल रिलीज के लिए सेंसर प्रमाणन मिला है, सेसंर बोर्ड की तरफ से इसे 'यू' प्रमाणपत्र जारी किया गया। कंगना बहुत खुश थीं और उन्होंने अपनी फिल्म के प्रमाणन पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए अपनी खुशी जाहिर की। कंगना ने लिखा कि मणिकर्णिका और क्वीन के बाद उनकी एक और फिल्म थलाइवी बच्चों के लिए उपलब्ध होगी।

कंगना ने लिखा, "थलाइवी को तमिल वर्जन में यू सर्टिफिकेट मिला, जिसका मतलब क्वीन और मणिकर्णिका के बाद मेरी एक और फिल्म है, जिसका आनंद बच्चे माता-पिता और दादा-दादी के साथ ले सकते हैं।"

Image Source : Kangana Ranautतमिल वर्जन के लिए मिया 'U' सर्टीफिकेट

कथित तौर पर, निर्माता हिंदी और तेलुगु वर्जन के प्रमाणन के लिए भी आवेदन करेंगे।

थलाइवी तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता की बायोपिक है। फिल्म में अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

फिल्म की रिलीज पर कोरोना के फैले संक्रमण के चलते रोक लगा दी है।

फिल्म 'थलाइवी' के ट्रेलर लॉन्च के बाद दर्शकों में इस फिल्म को देखने की उत्सुकता बढ़ गई है। फैंस के इसी प्यार को और बढ़ाते हुए फिल्म के मेकर ने 2 अप्रैल को थलाइवी का पहला गाना 'चली चली' रिलीज कर दिया गया, जिसकी कुछ झलक फिल्म के ट्रेलर में नजर आई थी।

यह गाना दिवंगत जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म 'वेणीरा अड़ाई' की याद दिलाता है। बता दें कि जयललिता ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बहुत ही छोटे उम्र से की थी। ताज्जूब की बात ये थी कि जयललिता को उनकी खुद की फिल्म देखने की अनुमति नहीं थी क्योंकि यह फिल्म 'ए' रेटेड थी।

'थलाइवी' फिल्म लेजेंडरी अभिनेत्री और फिर राजनेता बनी जयललिता के जीवन की कहानी पर आधारित हैं। जिसके रिलीज का बेसब्री से इंतेजार किया जा रहा हैं। जयललिता के फिल्मो में संघर्ष करने के दिनों से सफलता की बुलन्दियों तक और फिर देश की सबसे प्रभावशाली राजनेता बनकर अमूल्य छाप छोड़ने के इस सफर को पूरा देश जल्द ही देखेगा।

Latest Bollywood News