Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा बॉलीवुड 'सोनचिड़िया' के ट्रेलर से नाराज़ हुए...

'सोनचिड़िया' के ट्रेलर से नाराज़ हुए चंबल निवासी, फिल्म रिलीज़ पर रोक लगाने की मांग की

सोनचिड़िया सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म है, जो बड़े पर्दे पर 1 मार्च को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 20 Feb 2019, 17:24:33 IST

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की आने वाली फिल्म 'सोनचिड़िया' रिलीज से पहले विवादों में फंस गई है। फिल्म के ट्रेलर से नाराज चंबल निवासियों ने फिल्म के खिलाफ आपत्ति जताई है और शिकायत भी कर दी है। फ़िल्म के प्रचार के सिलसिले में फ़िल्म के निर्माताओं ने हाल ही में कुछ वीडियोज़ रिलीज किये थे, इन वीडियो से चंबल के निवासी नाराज हो गए, उनका कहना है कि इस फिल्म के जरिए चंबल की छवि खराब की जा रही है और चंबल शहर को डाकुओं और बंदूकों का शहर बताया गया है।

फिल्म के प्रचार प्रसार एवं स्क्रिप्ट में चम्बल टूरिज्म शब्द का इस्तेमाल डकैती, चोरी, अपहरण, बंदूक, हत्या आदि चीजों को जिस तरह दिखाया गया है, और जिस तरह फिल्मों में चंबल को दिखाया जाता है वो काफी नकारात्मक होता है, उससे देश में और देश से बाहर व्यापार, शिक्षा और नौकरी करने में कठिनाईयों का सामना करना पड़ता है। फिल्मों के कारण यहां के लोगों को हेय दृष्टि से देखा जाता है और चंबल क्षेत्र के पर्यटन को बड़ा नुकसान होता है। फ़िल्म के इस तरह के प्रचार से नाराज़, चंबल के स्थानीय लोगों ने फ़िल्म पर प्रतिबंध लगाने की बात कही है।  

सोनचिड़िया सुशांत सिंह राजपूत और भूमि पेडनेकर की फिल्म है, इस फिल्म में 1970 के दशक में स्थापित कहानी देखने मिलेगी जिसमें एक छोटा शहर डकैतों द्वारा शासित और प्रभुत्व नज़र आएगा। इतना ही नहीं, यहाँ सत्ता हासिल करने के लिए कई गिरोह संघर्ष की लड़ाई लड़ते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म सिनेमाघरों में 1 मार्च को रिलीज होगी।

नीचे देखिए चंबल की तरफ से की गई शिकायत की कॉपी...

.

.

.

.

.

.

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'गली बॉय' देख कटरीना कैफ ने की आलिया भट्ट की तारीफ

आयुष्मान खुराना 'ड्रीमगर्ल' में बनेंगे रामलीला की सीता

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन