A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड VIDEO: अब बंद नहीं होगा कपिल शर्मा का शो, ‘चंदू चायवाला’ की हुई वापसी

VIDEO: अब बंद नहीं होगा कपिल शर्मा का शो, ‘चंदू चायवाला’ की हुई वापसी

कपिल शर्मा पिछले लंबे समय से अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मेलबर्न से मुंबई आते हुए फ्लाइट में हुए इनके झगड़े के बाद से ही सुनील सहित चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा ने कपिल का साथ छोड़ दिया था।

chandan- India TV Hindi chandan

नई दिल्ली: स्टैंडअप कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले लंबे समय से अपने सह-कलाकार सुनील ग्रोवर से हुई लड़ाई को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। मेलबर्न से मुंबई आते हुए फ्लाइट में हुए इनके झगड़े के बाद से ही सुनील सहित चंदन प्रभाकर, अली असगर और सुंगधा मिश्रा ने कपिल का साथ छोड़ दिया था। लेकिन अब काफी महीनों के बाद शो में चंदू चायवाला के किरदार निभाने वाले चंदन प्रभाकर वापस लौट आए हैं। शो में लौटने के बाद चंदन का कहना है कि "हमारे बीच अब सबकुछ ठीक है, मुझे लगता है कि कपिल को मेरी जरूरत है और मुझे उनका साथ देना चाहिए। हम बचपन के दोस्त हैं, पहले भी हमारे कई बार झगड़े हो चुके हैं। लेकिन अब टीवी पर नजर आ रहे है और इसीलिए यह लड़ाई चर्चा में आ गई है।"

चंदन ने आगे कहा कि, "हम असल जिंदगी में अपने भाई-बहनों के साथ भी झगड़ते हैं और यह सही भी है।" उन्होंने शो की टीआरपी को लेकर भी बात करते हुए कहा कि, कुछ किरदारों के दिखने की वजह से उनके फैंस नाराज थे, जिसका असर टीआरपी पर तो पड़ना ही था। कपिल को बुरे बर्ताव की खबरों को लेकर चंदन ने अपने दोस्त का साथ देते हुए कहा कि वह एक सच्चे इंसान हैं।

अब चंदन और कपिल का एक प्रोमो सोनी टीवी ने रिलीज किया है। इसमें दोनों फ्लाइट के दौरान हुए अपने झगड़े को लेकर मजाक उड़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यहां चंदन ने कपिल से इस लड़ाई के बारे में कुछ ऐसा कह दिया कि उनकी बोलती ही बंद हो गई। रणबीर को लेकर कैटरीना ने दिया हैरान कर देने वाला बयान...

Latest Bollywood News