A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राहुल बोस के 2 केलों के 442 रुपये देने की होगी जांच, दोषी पाए जाने पर होटल के खिलाफ होगी कार्रवाई

राहुल बोस के 2 केलों के 442 रुपये देने की होगी जांच, दोषी पाए जाने पर होटल के खिलाफ होगी कार्रवाई

राहुल बोस ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि 2 केलों के लिए उनसे कितना रुपये चार्ज किए गए हैं। जैसे ही लोगों को इसके बारे में पता चला, सभी हैरान रह गए।

Rahul Bose- India TV Hindi Rahul Bose

मुंबई: हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस ने एक वीडियो पोस्ट कर बताया था कि चंडीगढ़ के एक होटल में उनसे 2 केलों के लिए 442 रुपये चार्ज लिया गया। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर होटल का काफी मज़ाक बनाया गया। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए चंडीगढ़ के डिप्टी कमिश्नर, एक्साइज टैक्सेशन कमिश्नर मंदीप सिंह बरार ने होटल के खिलाफ उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं। 

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, मंदीप बरार ने कहा है कि वीडियो पर संज्ञान लिया गया है। आखिर होटल ने ताजे फल पर GST कैसे लगाया और अगर होटल दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी।

बता दें कि राहुल चंडीगढ़ के एक पांच सितारा होटल में ठहरे हुए थे। उन्होंने अपने वर्कआउट सेशन के बाद 2 केले ऑर्डर किए, जिसका 442 रुपये (GST सहित) चार्ज लिया गया। इस पर राहुल काफी हैरान थे और उन्होंने वीडियो शेयर कर फैंस को इसकी जानकारी दी। बिल में केले को 'फ्रूट प्लेटर' के नाम से सूचीबद्ध किया गया है। यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया है और इस पर खूब कमेंट्स किए गए।

राहुल ने 'मिस्टर और मिसेज अय्यर', 'प्यार के साइड इफेक्ट्स', 'दिल धड़कने दो' और 'विश्वरूपम' जैसी फिल्मों में काम किया है। 

Also Read:

Dil Mein Mars Hai: मिशन मंगल का गाना 'दिल में मार्स है' रिलीज हुआ, दिखा साइंटिस्ट का जोश

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया 'सतर्कतापूर्ण शब्द', लिखा- सोशल मीडिया बन रहा है पांचवा स्तंभ...

Latest Bollywood News

Related Video