A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री

'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज, आयुष्मान खुराना-वाणी कपूर की फ्रेश केमिस्ट्री

'चंडीगढ़ करे आशिकी' 10 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी। फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है।

'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का ट्रेलर रिलीज

आयुष्मान खुराना और वाणी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' की रिलीज के लिए तैयार हैं। यह फिल्म अब इस साल के अंत में सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है। यह पहली बार है जब आयुष्मान और वाणी साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगी। आज, 8 नवंबर को फिल्म के ट्रेलर का रिलीज हो गया है। ट्रेलर में वाणी और आयुष्मान की केमिस्ट्री बहुत अच्छी लग रही है।

यहां देखें ट्रेलर-

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' का नया पोस्टर रिलीज किया था। रंगीन और कलात्मक पोस्टर में विक्की डोनर अभिनेता, एक पोनीटेल और एक हुडी, और वाणी कपूर, एक नीली जैकेट पहने हुए, एक प्यार भरे पोज़ में थे। नवीनतम पोस्टर को साझा करते हुए, अभिनेता ने यह भी घोषणा की कि फिल्म का बहुप्रतीक्षित ट्रेलर आज बाद में जारी किया जाएगा। अभिनेता ने लिखा, "मंडे मोटिवेशन: आशिकी मेरे नाल। चंडीगढ़ करे आशिकी, ट्रेलर आउट आज!" आयुष्मान की पोस्ट पर फैंस ने प्रतिक्रिया दी और कहा कि वे रोमांस ड्रामा देखने के लिए उत्साहित हैं।

इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर देखें


 
चंडीगढ़ करे आशिकी रिलीज डेट

आयुष्मान खुराना एक व्यस्त अभिनेता हैं। उन्होंने और वाणी कपूर ने 2020 में चंडीगढ़ में फिल्म की शूटिंग की और उसी साल दिसंबर तक इसे पूरा किया। फिल्म शुरू में 9 जुलाई, 2021 को रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, COVID-19 मामलों में अचानक वृद्धि के बाद आई दूसरी लहर के कारण, निर्माताओं को फिल्म को स्थगित करना पड़ा। जैसे ही महाराष्ट्र सरकार ने सिनेमाघरों को चल रही फिल्मों को फिर से शुरू करने की अनुमति दी, फिल्म निर्माताओं ने चंडीगढ़ करे आशिकी की रिलीज की तारीख को लॉक कर दिया। यह फिल्म 10 दिसंबर, 2021 को रिलीज होगी। फिल्म अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित है।

Latest Bollywood News