A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चारू असोपा-राजीव सेन बनें पेरेंट्स, बेबी गर्ल होने पर सुष्मिता सेन ने जाहिर की खुशी

चारू असोपा-राजीव सेन बनें पेरेंट्स, बेबी गर्ल होने पर सुष्मिता सेन ने जाहिर की खुशी

सुष्मिता सेन बुआ बन गई हैं उनकी भाभी चारू और भाई राजीव सेन ने अपने घर बेबी गर्ल का वेलकम किया है।

Charu Asopa- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAJEEV SEN चारू असोपा-राजीव सेन बनें परेंट्स, बेबी गर्ल होने पर सुष्मिता सेन ने जाहिर की खुशी 

टीवी सीरियल 'मेरे अंगने' में फेम चारु असोपा और उनके पति राजीव सेन की खुशी का इन दिन ठिकाना नहीं है क्योंकि यह कपल अब मम्मी पापा बन गए हैं। राजीव ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक प्यारी फैमिली फोटो शेयर करत हुए इस खुशखबरी का ऐलान किया।

इन तस्वीरों से पता चलता है कि यह इस कलप के लिए कितना भावुक क्षण था क्योंकि उन्होंने पहली बार अपने नन्ही-मुन्नी बच्ची को गोद में लिया है। राजीव ने अपने पोस्ट में साझा किया कि मां और बच्चा दोनों ठीक हैं। उन्होंने इस परिस्थिति में मजबूत बने रहने के लिए चारु की तारीफ की।

उन्होंने लिखा, "बेबी गर्ल के साथ खुशी महसूस हो रही है। चारु ठीक और फिट है... अंत तक मजबूत होने के लिए मुझे मेरी पत्नी पर गर्व है। आपकी प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद, भगवान का शुक्र है।"

बता दें चारू मई में प्रेग्नेंट हुईं थी। उन्होंने इस खुशीखबरी को अपने चाहने वालों के बीच साझा करने के लिए उनकी ननद बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। तब से यह कपल इस खुशी की प्रतीक्षा कर रहे थे। 

यहां तक​कि राजीव की बहन सुष्मिता सेन ने भी बुआ बनने को लेकर अपनी एक्साइटमेंट को शेयर किया है। हॉस्पिटल के एक तस्वीर को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने एक नोट में लिखा था, "मैं आप सभी के साथ इस अद्भुत खबर को साझा करने के लिए लंबे वक्त से इंतजार कर रही हूं! मैं बुआ बन गई हूं! मेरी खूबसूरत भाभी चारू और भाई राजीव को उनकी प्यारी सी जर्नी पर बधाई!"

Latest Bollywood News