A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चेतन भगत ने विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया सबके सामने धमकाने का आरोप, लिखा- मुझे सुसाइड के करीब पहुंचाया था

चेतन भगत ने विधु विनोद चोपड़ा पर लगाया सबके सामने धमकाने का आरोप, लिखा- मुझे सुसाइड के करीब पहुंचाया था

राइटर चेतन भगत ने ट्वीट करके विधु विनोद चोपड़ा पर उन्हें सुसाइड करने के लिए फोर्स करने का आरोप लगाया है।

chetan bhagat- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/CHETANBHAGAT चेतन भगत

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज होने जा रही है। फिल्म के रिलीज से पहले राइटर चेतन भगत ने ट्वीट करके फिल्म क्रिटिक से सोच समझकर ट्वीट करने की बात कही थी। इस पर फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा ने जवाब दिया। चेतन भगत यहीं नहीं रुके उन्होंने अनुपमा को जवाब देते हुए कहा आपके पति विधु विनोद चोपड़ा ने मुझे सबके सामने धमकाया था। साथ ही सुसाइड करने तक का इल्जाम लगाया है।

चेतन भगत ने ट्वीट किया-सुशांत की आखिरी फिल्म इस हफ्ते रिलीज होने जा रही है। मैं सभी फिल्म क्रिटिक से कहना चाहता हूं कि थोड़ा सेंस्बिल लिखें। ज्यादा ओवरस्मार्ट बनने की कोशिश ना करें। कुछ भी अनाब-शनाब ना लिखें। आप बहुत सी जिंदगियां खराब हो चुके हैं अब बस।

चेतन भगत के इस ट्वीट का अनुपमा चोपड़ा ने जवाब दिया- हर बार जब आप सोचते हैं कि इंसान की सोच-समझ का स्तर इससे ज्यादा नीचे नहीं गिरेगा, मगर अफसोस वो गिर जाता है।

अनुपमा चोपड़ा के इस जवाब के बाद चेतन भगत उनके पति विधु विनोद चोपड़ा को इस सबमें लेकर आ गए। चेतन भगत ने लिखा-मैम आपके पति ने मुझे सबके सामने धमकाया था। बेशर्मी से बेस्ट कहानी (3 इडियट्स) के सारे अवार्ड ले लिए थे,  मुझे मेरी ही कहानी के लिए श्रेय देने से इनकार किया और मुझे सुसाइड करने के लिए फोर्स किया, और आप बस देखते रहे, उस समय आपकी सोच समझ का स्तर कहां था।

चेतन भगत के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर कई लोग चेतन को सपोर्ट कर रहे हैं कई लोग उनके विपक्ष में हैं।

Latest Bollywood News