A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'छपाक' एक्टर विक्रांत मेसी ने बताया कब करेंगे गर्लफ्रेंड शीतल से शादी

'छपाक' एक्टर विक्रांत मेसी ने बताया कब करेंगे गर्लफ्रेंड शीतल से शादी

विक्रांत मेसी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन में बिजी हैं। छपाक में विक्रांत और दीपिका पादुकोण अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

vikrant massey wedding plan- India TV Hindi विक्रांत मेसी के शादी का प्लान

विक्रांत मेसी और दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं। छपाक 10 जनवरी को रिलीज होने वाली है। यह फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। विक्रांत मेसी अपनी एक्टिंग से सभी का इन दिनों दिल जीत रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंधने जा रहे हैं।

विक्रांत ने कुछ समय पहले मॉडल एक्टर गर्लफ्रेंड शीतल ठाकुर से सगाई की है। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। विक्रांत ने स्पॉटबॉय को बताया कि वह मिड 2020 में शादी कर सकते हैं।

विक्रांत और शीतल एक-दूसरे को 2015 से डेट कर रहे हैं। दोनों ने अपने रिश्ते के बारे में शुरूआत में चुप्पी साधी रखी। 2017 से सोशल मीडिया पर फोटोज के सहारे अपने रिलेशनशिप की हिंट देना शुरू किया था।

व्रिकांत मेसी छपाक के बाद तापसी पन्नू के साथ 'हसीन दिलरुबा' में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा वेबसीरीज 'मिर्जापुर 2' में भी नजर आएंगे। कुछ समय पहले विक्रांत की वेबसीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल' का सीजन 2 रिलीज हुआ है।

Latest Bollywood News