A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मैगज़ीन कवर में साथ नजर आईं 'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल

मैगज़ीन कवर में साथ नजर आईं 'छपाक' एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल

दीपिका पादुकोण अपनी अपकमिंग मूवी 'छपाक' में एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं जिसने सभी सौंदर्य मापदंड को तोड़ दिया है।

<p>दीपिका पादुकोण और...- India TV Hindi दीपिका पादुकोण और लक्ष्मी अग्रवाल

मुंबई: दीपिका पादुकोण, लक्ष्मी अग्रवाल संग मैगजीन कवर में नजर आ रही हैं। दीपिका पादुकोण और एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल फेमिना इंडिया मैगजीन के डिजिटल कवर के जनवरी एडिशन में एकसाथ नज़र आ रही हैं, जिसमें एक अनदेखी जोड़ी के रूप में, सौंदर्य को फिर से परिभाषित किया गया है। दीपिका पादुकोण ने अपने सोशल मीडिया पर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ कवर साझा किया है।

यह कवर बेहद अनोखा है और यह पहली बार है जब एसिड अटैक सर्वाइवर और लीडिंग एक्टर एकसाथ एक कवर में नजर आ रही हैं। दीपिका इस कवर पर एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के साथ एलिगेंट लुक में नज़र आ रहीं है। दीपिका और लक्ष्मी दोनों ही सफेद रंग के ऑउटफिट में बेहद प्यारी लग रहे है व दोनों के चेहरों की मुस्कुराहट को नज़र अंदाज़ नहीं किया जा सकता है। इस कांसेप्ट में "छपाक" के रियल और रील लाइफ किरदार को एकसाथ एक मंच पर पेश करते हुए इसे अधिक रोमांचक व सकारात्मक बना दिया है। गर्व, साहस और खुशी उनकी आँखों में साफ़ देखी जा सकती है जिसे देखकर हम एक बार फिर इन्हें अपना दिल दे बैठे है!

दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म "छपाक" में एक एसिड अटैक सर्वाइवर का किरदार निभा रही हैं जिसने सभी सौंदर्य मापदंड को तोड़ दिया है और दर्शकों को हैरान कर दिया है। फ़िल्म छपाक का दमदार ट्रेलर जब से रिलीज़ हुआ है इसने लोगों पर गहरा प्रभाव पैदा कर दिया है। भावनाओं के बवंडर के साथ, यह फ़िल्म हमें मालती के सफ़र पर ले जाने के लिए तैयार है जिसमें दीपिका अनदेखे अवतार में नज़र आएंगी।

मेघना गुलजार द्वारा निर्देशित और केए प्रोडक्शंस व फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा निर्मित फ़िल्म "छपाक" 10 जनवरी 2020 में रिलीज के लिए तैयार है। साथ ही, फिल्म फॉक्स स्टार स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत की गई है।

Latest Bollywood News

Related Video