A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Chhorii Teaser: नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म 'छोरी' का डरावना टीज़र रिलीज़

Chhorii Teaser: नुसरत भरूचा की हॉरर फिल्म 'छोरी' का डरावना टीज़र रिलीज़

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित फिल्म छोरी 26 नवंबर 2021 को दुनिया भर के 240 देशों और क्षेत्रों में प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है।

Chhorii Teaser- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- @AMAZONPRIMEVIDEO Chhorii Teaser

अक्टूबर की शुरुआत में, प्राइम वीडियो ने दर्शकों को अपनी आगामी हॉरर फिल्म "छोरी" के मोशन पोस्टर के साथ एक विजुअल ट्रीट दी थी और आज निर्माताओं ने टीज़र रिलीज़ कर दिया है जिसके जरिये छोरी की दुनिया की एक झलक साझा की गई है। टीज़र शहर से एक सुनसान गांव तक साक्षी (नुसरत भरुचा द्वारा अभिनीत) के सफ़र के बारे में है, जहां वह कई पैरानॉर्मल चीजों का अनुभव करती है। यह फिल्म 26 नवंबर को प्राइम वीडियो पर भारत और दुनियाभर के 240 देशों और क्षेत्रों में रिलीज होने के लिए तैयार है। टीज़र में रोंगटे खड़े कर देने वाले डरावनी झलक दिखाई गयी है जिसने फ़िल्म के प्रति सभी को अधिक प्रत्याशित कर दिया है! गाँव में उनके द्वारा देखे जाने वाले सभी ड्रामा के पीछे का रहस्य ही छोरी को एक बेहद दिलचस्प वॉच बनाता है।

विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, विक्रम मल्होत्रा, जैक डेविस और शिखा शर्मा द्वारा निर्मित, छोरी मराठी फिल्म लपाछपी की रीमेक है और इसमें नुसरत भरुचा की मुख्य भूमिका के साथ-साथ मीता वशिष्ठ, राजेश जायस, सौरभ गोयल और यानिया भारद्वाज अहम किरदार निभा रही हैं।

"छोरी" एक ऐसी रोमांचक थ्रिलर है जो अपने टीजर से एक बेहतरीन फिल्म होने के वादा करती दिख रही है।

Latest Bollywood News