A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड साउथ स्टार चिरंजीवी ने राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को फिल्मी अंदाज में दी बधाई

साउथ स्टार चिरंजीवी ने राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को फिल्मी अंदाज में दी बधाई

राणा दग्गुबाती ने एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली में भल्लादेव का किरदार निभाया था। 

Chiranjeevi- India TV Hindi Image Source : TWITTER: @KCHIRUTWEETS चिरंजीवी ने राणा दग्गुबाती और मिहिका बजाज को दी बधाई

तेलुगू सुपरस्टार राणा दग्गुबाती ने प्रेमिका मिहिका बजाज के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है। 'बाहुबली' अभिनेता ने अपने रिश्ते की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। राणा दग्गुबाती ने इंस्टाग्राम पर अपनी प्रेमिका के साथ खुद की तस्वीर साझा की। मिहीका बजाज एक इवेंट प्लानर हैं, जो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन हैं। इसके पोस्ट के बाद बधाईयों का तांता लग गया। कई जाने-माने सेलेब्स ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं। साउथ स्टार चिरंजीवी ने फिल्मी अंदाज में राणा और मिहिका को बधाई दी है।

चिरंजीवी ने ट्विटर पर राणा संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बधाई हो माय ब्वॉय.. फाइनली भल्लालदेव को भी प्यार हो गया.. ये लॉकडाउन शादी की तरफ लेकर जाए... । भगवान तुम दोनों को खुश रखें।'

बता दें कि राणा ने मिहिका संग इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था, 'उसने हां बोल दिया है।' इसके बाद अनिल कपूर, तमन्ना भाटिया, कियारा आडवाणी सहित कई हस्तियों ने उन्हें बधाई दी।

गौरतलब है कि राणा दग्गुबाती ने एसएस राजामौली की फिल्म बाहुबली में भल्लादेव का किरदार निभाया था, जिसके बाद पूरी दुनिया में उन्हें पहचान मिली। अपकमिंग मूवीज की बात करें तो वो जल्द ही हाथी मेरे साथी में नज़र आएंगे। 

Latest Bollywood News