A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चित्रांगदा सिंह ने 'बॉब बिस्वास' में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने पर अपना अनुभव किया शेयर

चित्रांगदा सिंह ने 'बॉब बिस्वास' में अभिषेक बच्चन के साथ काम करने पर अपना अनुभव किया शेयर

अभिषेक बच्चन अभिनीत ज़ी5 ओरिजिनल फिल्म, 'बॉब बिस्वास' एक क्राइम-ड्रामा है, जो एक लव स्टोरी की बैकड्रॉप पर आधारित है, जिसमें कॉन्ट्रैक्ट किलर, बॉब बिस्वास के नेतृत्व वाले दोहरे जीवन को दिखाया गया है।

चित्रांगदा सिंह, अभिषेक बच्चन- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM- CHITRANGDA चित्रांगदा सिंह, अभिषेक बच्चन

Highlights

  • दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित 'बॉब बिस्वास' 3 दिसंबर को रिलीज होगी।
  • 'बॉब बिस्वास' में अभिषेक बच्चन टाइटल रोल निभा रहे हैं।

अभिषेक बच्चन की फिल्म 'बॉब बिस्वास' में चित्रांगदा सिंह अहम रोल में नजर आएंगी। कोलकाता में शूट की गई इस फिल्म में चित्रांगदा सिंह और अभिषेक बच्चन पहली बार स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगे। फ़िल्म में अहम किरदार निभा रही अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह ने अपने सह-कलाकार अभिषेक बच्चन के बारे में बात करते हुए बताया, "अभिषेक के साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। भले ही हमारे पास फिल्म में काफी इंटेंस सीन थे, लेकिन उनमें लोगों के साथ बात करने और मजाक करने की अद्भुत क्षमता थी और फिर अचानक, वह सीन स्विच कर लेते थे और अपने शॉट में आ जाते थे। और हाँ, वह हमेशा मजाक कर रहे थे। उनके पास बहुत सी स्टोरीज़ है, इसलिए मुझे नहीं लगता कि उनके साथ कभी कोई बोरिंग मोमेंट था। वह सेट पर एक दिलचस्प कंपनी है। वैसे भी, वह बहुत मज़ेदार थे और वह आपको एक अभिनेता और सह-अभिनेता के रूप में बहुत स्पेस देते हैं और आपको काफी सहज महसूस कराते हैं। यदि आप एक और शॉट लेना चाहते हैं, आप सुधार करना चाहते हैं, तो यह बेहद सहजता से हो जाता है जो आपको सेट पर महसूस करने की आवश्यकता है। मुझे लगता है कि वह एक सह-अभिनेता के रूप में सच में बहुत वॉर्म और काइंड हैं।"

हाल ही में, निर्माताओं द्वारा फ़िल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज़ किया गया था जिसे बेहद पसंद किया जा रहा है और इसने फ़िल्म के प्रति अधिक जिज्ञासु कर दिया है। 

दीया अन्नपूर्णा घोष द्वारा निर्देशित और सुजॉय घोष द्वारा लिखित, 'बॉब बिस्वास' गौरी खान, सुजॉय घोष और गौरव वर्मा द्वारा निर्मित है। फिल्म रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत एक बाउंड स्क्रिप्ट प्रोडक्शन है।

Latest Bollywood News