A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड चित्रांगदा ने बताया क्यों खास है उनके लिए फिल्म 'सूरमा'

चित्रांगदा ने बताया क्यों खास है उनके लिए फिल्म 'सूरमा'

फिल्म 'सूरमा' से बतौर निर्माता आगाज कर रहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है कि यह फिल्म वास्तव में उनके दिल के बेहद करीब है।

<p>चित्रांगदा सिंह</p>- India TV Hindi Image Source : PTI चित्रांगदा सिंह

मुंबई: फिल्म 'सूरमा' से बतौर निर्माता आगाज कर रहीं अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह का कहना है कि यह फिल्म वास्तव में उनके दिल के बेहद करीब है। फिल्म भारतीय हॉकी टीम के पूर्व कप्तान संदीप सिंह के जीवन पर आधारित है।

चित्रांगदा ने मीडिया से कहा, "यह वास्तविक घटनाओं पर आधारित है और एक तरह से हम वास्तविक जीवन के नायक संदीप सिंह को स्वीकार कर रहे हैं। हम हमेशा नायकों के आकांक्षापूर्ण मूल्यों की ओर देखते हैं, जिसे लेखक और फिल्मकार गढ़ते हैं, लेकिन संदीप सिंह ने जीवन में काफी नाटकीय पड़ावों का सामना किया है।" अभिनेत्री ने कहा, "गोली लगने से घायल होने के बावजूद संदीप भारतीय हॉकी टीम के कप्तान बने। तो यह एक प्रेरणादायक कहानी है और इसने मुझे वास्तव में काफी प्रेरित किया है। इसलिए, यह मेरे दिल के करीब है।"

फिल्म का निर्देशन शाद अली ने किया है। 'सूरमा' में दिलजीत दोसांझ और तापसी पन्नू मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म शुक्रवार को रिलीज होने के लिए तैयार है।  क्या आप जानते हैं पैर में गोली लगने के बाद संदीप सिंह ने ट्रेन में सफर नहीं किया था। 12 साल बाद संदीप सिंह दिलजीत दोसांझ के साथ ट्रेन के सफर पर निकले हैं, पढ़िए ये खबर।

Latest Bollywood News