A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सपना चौधरी नहीं बल्कि सनी लियोनी के इस गाने पर थिरक रहे थे क्रिस गेल, ये है असली वीडियो

सपना चौधरी नहीं बल्कि सनी लियोनी के इस गाने पर थिरक रहे थे क्रिस गेल, ये है असली वीडियो

 हाल ही में क्रिस गेल का एक वीडिया वायरल हुआ है, जसमें वो सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंखा का ये काजल’ पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। गेल का वीडियो कुछ ही दिन में वायरल हो गया, खुद सपना चौधरी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिस गेल का ये डांस वीडियो शेयर किया था।

<p><span style="color: #626262; background-color:...- India TV Hindi लैला ओ लैला

नई दिल्ली: हाल ही में क्रिस गेल का एक वीडिया वायरल हुआ है, जसमें वो सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंखा का ये काजल’ पर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं। गेल का वीडियो कुछ ही दिन में वायरल हो गया, खुद सपना चौधरी ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर क्रिस गेल का ये डांस वीडियो शेयर किया था।

अब जो सच्चाई है वो हम आपको बताते हैं। दरअसल क्रिस गेल ने सपना चौधरी के गाने ‘तेरी आंखा का ये काजल’ पर नहीं बल्कि सनी लियोन के गाने ‘लैला ओ लैला’ पर ठुमके लगाए थे। ये है वो ओरिजनल वीडियो जिसे खुद क्रिस गेल ने अपने अकाउंट पर शेयर किया था।

किसी ने क्रिस गेल के डांस पर सपना चौधरी का गाना लगा दिया, जिसे देखकर सपना भी कन्फ्यूज हो गई। उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करके लिखा- देखिए आज मुझे इंटरनेट पर क्या मिला... क्रिस गेल आप वाकई महान डांस हो। (यह सच है)

सपना चौधरी के हरियाणवी डांसर हैं, जो अपने घर का खर्च डांस के जरिए निकालती थी। लेकिन धीरे-धीरे सपना चौधरी काफी मशहूर हो गईं, इसके बाद वो बिग बॉस हाउस का हिस्सा बनीं, और पूरे देश में फेमस हो गई।

Latest Bollywood News