A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बेटी अनन्या के ट्रोल होने पर चंकी पांडे ने किया रिएक्ट, कहा- 'उसे कहना चाहता हूं मेरा नाम लेना बंद करे'

बेटी अनन्या के ट्रोल होने पर चंकी पांडे ने किया रिएक्ट, कहा- 'उसे कहना चाहता हूं मेरा नाम लेना बंद करे'

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपनी राय या बयान को लेकर ट्रोल होती रहती है। अनन्या के ट्रोल होने पर पिता चंकी पांडे ने रिएक्ट किया है।

chunky panday and ananya panday- India TV Hindi चंकी पांडे और अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्टर्स के बच्चे भी अब बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं। अपनी कॉमेडी टाइमिंग से सभी को हंसाने वाले चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं। अनन्या की 2 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं और वो भी अपने पिता की तरह नाम कमा रही हैं। मगर अनन्या अक्सर अपने स्टेटमेंट की वजह से ट्रोल होती रहती हैं। खासकर तब जब वह अपने पिता चंकी पांडे का नाम लेती हैं। अनन्या के ट्रोल होने पर चंकी पांडे ने रिएक्ट किया है।

चंकी पांडे ने अनन्या के ट्रोल होने पर कहा- मैं उन्हें यह कहना चाहता हूं कि बातचीत में उनका नाम लेना बंद कर दें। अभी कुछ समय पहले अनन्या पांडे ट्रोल हुई थी जब उन्होंने कहा था उनके पिता ने इतना स्ट्रगल किया है उसके बाद भी वह करण जौहर के चैट शो में नहीं आ पाए। उन्हें अपने पिता पर गर्व है उन्होंने इस मुकाम पर आने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। उन्होंने आगे कहा चंकी पांडे की जर्नी इतनी मुश्किल थी कि वह अभी तक कॉफी विद करण में नहीं आ पाए हैं।

मुंबई मिरर से बात करते हुए चंकी पांडे ने कहा- वह दो बार बुरी तरह से ट्रोल हुई हैं। पहली बार जब उन्होंने मुझे टोनी स्टार्क कहा था और दूसरी बार अब। मैं उनसे कहना चाहता हूं कि वह अपने स्टेटमेंट में मेरा नाम लेना बंद कर दें।

वर्कफ्रंट की बात करें तो चंकी पांडे सैफ अली की फिल्म जवानी जानेमन में नजर आने वाले हैं। वह आखिरी बार संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम में नजर आए थे।

Latest Bollywood News