A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की हालत गंभीर, सीढ़ियों से गिरकर लगी चोट

सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की हालत गंभीर, सीढ़ियों से गिरकर लगी चोट

सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की ब्रेन सर्जरी हुई है। वह सीढ़ियों से गिर गए थे जिसके बाद उन्हें सिर, सीने और कंधे में गंभीर चोटें आई हैं।

nadeem khan- India TV Hindi Image Source : TWITTER नदीम खान

बॉलीवुड के दिग्गज सिनेमेटोग्राफर नदीम खान की बुधवार को मुंबई के एक अस्पताल में ब्रेन सर्जरी की गई है। फिलहाल आईसीयू में भर्ती खान की स्थिति गंभीर है। मशहूर लेखक व गीतकार दिवंगत राही मासूम रजा के बेटे नदीम खान को सोमवार शाम को सीढ़ियों से गिरने की वजह से सिर, सीने और कंधे में गंभीर चोटें आई और उन्हें बांद्रा के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया।

उनकी पत्नी और गायिका पार्वती ने पीटीआई को बताया, “हम पिछले दो महीने से लॉकडाउन के कारण घर में थे और कल रात को ही हम सभी घर से बाहर निकल रहे थे। सीढ़ियों से उतरते समय वह गिर गए जिससे उन्हें चोट लग गई और खून बहने लगा। हम उन्हें लेकर तुरंत अस्पताल पहुंचे।” उन्होंने कहा, “उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, फिलहाल वे आईसीयू में हैं। उनकी ब्रेन सर्जरी हुई है और अगले 48 घंटे काफी मुश्किल हैं। हम प्रार्थना कर रहे हैं कि वे ठीक हो जाएं।” 

नदीम खान ने “डिस्को डांसर”, “जमाना”, “आंधी-तूफान”, “आग ही आग”, “किंग” और “गुनाह” जैसी 40 से अधिक फिल्मों का छायांकन किया है। उन्होंने चंकी पांडे, इंद्र कुमार और मोनिका बेदी द्वारा अभिनीत "तिरछी टोपीवाले" (1998) नामक एक फिल्म का निर्देशन भी किया है।

(इनपुट-भाषा)

Latest Bollywood News