A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड तनुश्री-नाना विवाद पर CINTAA का आधिकारिक बयान, सुनेंगे दोनों तरफ की दलीलें

तनुश्री-नाना विवाद पर CINTAA का आधिकारिक बयान, सुनेंगे दोनों तरफ की दलीलें

तनुश्री दत्ता ने आशिक बनाया आपने फिल्म से साल 2005 में डेब्यू किया था, साल 2008 में हॉर्न ओके प्लीज के गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया था।

<p>Tanushree-Nana</p>- India TV Hindi Tanushree-Nana

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्‍ता और नाना पाटेकर विवाद में अब में सिने एंड टीवी आर्टिस्‍ट्स एसोसिएशन (CINTAA) ने आधिकारिक बयान जारी किया है। CINTAA ने लिखित बयान में कह है कि 2008 में तनुश्री ने इस मामले की शिकायत की थी लेकिन अभी तक मामले का कोई हल नहीं निकल पाया था, इसके लिए हम शर्मिंदा हैं।

सिंटा ने आगे कहा है कि वो इस मामले की जांच दोबारा शुरू करेंगे और सच को सामने लाएंगे। सिंटा ने यह भी कहा कि तनुश्री और नाना दोनों सिंटा के सदस्य हैं और हम दोनों की बातें तफ्शील से सुनेंगे। हालांकि सिंटा ने यह भी कहा कि जब तक नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता में से कोई एक हमें अप्रोच नहीं करता है हम कुछ नहीं कर सकते हैं।

सिंटा ने अपने ऑफिशियल स्टेटमेंट में यह भी कहा कि सेक्शुअल हरैसमेंट एक गंभीर अपराध है लेकिन दुख की बात यह है कि 3 साल से ज्यादा पुराने केस पर हम खुद से एक्शन नहीं ले सकते हैं। दोनों को फिर से अपील करनी होगी। अगर तनुश्री नई शिकायत दर्ज कराती हैं तो हम इस केस पर अच्छी तरीके से काम कर पाएंगे।

तनुश्री दत्ता ने आशिक बनाया आपने फिल्म से साल 2005 में डेब्यू किया था, साल 2008 में हॉर्न ओके प्लीज के गाने की शूटिंग के दौरान उन्होंने नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया था। तनुश्री दत्ता ने इसकी शिकायत भी की थी, लेकिन बाद में वो विदेश चली गईं। 10 साल बाद तनुश्री लौटकर आई हैं और उन्होंने दोबारा इस मामले पर बयान दिया है। जिसके बाद नाना पाटेकर ने तनुश्री को लीगल नोटिस भी दिया है।

Also read:

नाना पाटेकर ने तनुश्री दत्ता को भेजा लीगल नोटिस

सही जवाब देकर भी 7 करोड़ क्यों हार गईं बिनिता जैन

Latest Bollywood News