A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखीं भद्दी-भद्दी गालियां, कहा- जो कुछ लिखा दिल से लिखा

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने ट्विटर पर लिखीं भद्दी-भद्दी गालियां, कहा- जो कुछ लिखा दिल से लिखा

कॉमेडियन कपिल शर्मा के बुरे दिन लगता है अभी तक खत्म नहीं हुए। शुक्रवार शाम को एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दी हैं। पहले तो उन्होंने अपने अकाउंट पर सलमान खान की सजा के खिलाफ गुस्से भरा ट्वीट किया, और सिस्टम को गंदी गालियां दी। उसके बाद मीडिया को भी जमकर गालियां दी। फैंस चकरा गए कि उनके पसंदीदा कपिल शर्मा को ये हुआ क्या है।

<p>कपिल शर्मा</p>- India TV Hindi कपिल शर्मा

नई दिल्ली: कॉमीडियन कपिल शर्मा के बुरे दिन लगता है अभी तक खत्म नहीं हुए। शुक्रवार शाम को एक के बाद एक ट्वीट करके उन्होंने गंदी-गंदी गालियां दी हैं। पहले तो उन्होंने अपने अकाउंट पर सलमान खान की सजा के खिलाफ गुस्से भरा ट्वीट किया, और सिस्टम को गंदी गालियां दी। उसके बाद मीडिया को भी जमकर गालियां दी। फैंस चकरा गए कि उनके पसंदीदा कपिल शर्मा को ये हुआ क्या है।

कपिल ने मीडिया को गालियां उस संदर्भ में दी थीं जिसमें कहा गया था कि कपिल का शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल शर्मा’ बंद होने वाला है। कपिल ने कहा कौन हैं सूत्र जिसके हवाले से ये मीडिया वाले खबर छापते हैं। इन ट्वीट्स में कपिल ने मीडिया को फेक बताया था और बकायदा नाम लेकर स्पॉटबॉय के एडिटर को गालियां दी थीं। लोगों को लगा कि शायद कपिल शर्मा का अकाउंट हैक हो गया है और कोई और गालियां दे रहा है।

कपिल शर्मा

थोड़ी ही देर बाद कपिल शर्मा के अकाउंट से ये सारे ट्वीट डिलीट हो गए और अकाउंट से एक और ट्वीट किया गया कि- मेरा अकाउंट हैक हो गया था। मगर एक बार फिर से एक और ट्वीट आया जिसमें लिखा था-  'मैंने जो भी लिखा था, अपने दिल से लिखा था। मेरी टीम ने ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे, लेकिन मैं इस बिकाऊ रिपोर्टर से डरने वाला नहीं हूं। वह महज कुछ रुपयों के लिए किसी के बारे में कुछ भी लिख सकता है, बेशर्म।'

कपिल शर्मा

Latest Bollywood News