A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड राम रहीम पर कीकू शारदा ने फिर ली चुटकी, कहा- "सर तो 20 साल के लिए चले गए जेल"

राम रहीम पर कीकू शारदा ने फिर ली चुटकी, कहा- "सर तो 20 साल के लिए चले गए जेल"

स्टैंडअप कॉमेडियन कीकू शारदा को पिछले साल गुरमीत राम रहीम की नकल करने की वजह से जेल की हवा खानी पड़ी थी। लेकिन अब वह खुद ही जेल में हैं। इसे लेकर एक बार फिर से कीकू ने उन पर चुटकी ली है।

Kiku Sharda- India TV Hindi Kiku Sharda

नई दिल्ली: डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को हाल ही में सीबीआई कोर्ट द्वारा 20 साल कैद की सजा सुनाए जाने के बाद से ही कॉमेडियन कीकू शारदा भी चर्चा में आ गए हैं। दरअसल पिछले ही साल उन्हें राम रहीम की वजह से जेल की हवा खानी पड़ी थी। लेकिन अपनी साध्वियों के साथ रेप करने को लेकर आज वह खुद जेल की सलाखों के पीछे हैं। इसे लेकर कीकू शारदा बेहद खुश हैं। उन्हें जब भी मौका मिलता है वह राम रहीम पर कमेंट करने से पीछे नहीं हटते। दरअसल हाल ही में फिल्म '2016 द ऐंड' के गाने के लॉन्च के अवसर पर कीकू ने एक बार फिर से उन पर चुटकी ली है।

इस दौरान एक कीकू अपने को-स्टार दिव्येन्दू शर्मा के साथ काफी मजाकिया अंदाज में नजर आए। दोनों ने इस इवेंट में एक दूसरे की खूब खिचाई की। तभी दिव्येन्दू ने कीकू को कह दिया कि, "आप जेल मे रह चुके हैं।" इसका जवाब देते हुए कीकू ने भी कहा, "मैं तो एक दिन के लिए गया था और अब सर तो 20 सालों के लिए चले गए।" मीडिया से भी बातचीत के दौरान उन्होंने कहा, "सभी चीजें कोर्ट में साबित हो चुकी हैं। लेकिन इस वजह से जो भी हिंसा दुखद है।"

बता दें कि करीब डेढ़ साल पहले जनवरी 2016 में कीकू शारदा को डेरा सच्चा सौदा के गुरमीत राम रहीम सिंह की नकल कर उनके भक्तों को आहत करने की वजह से एक दिन की हिरासत में लिया गया था। उन्होंने राम रहीम की फिल्म 'एमएसजी-2' के एक सीन पर कॉमेडी ऐक्ट पेश किया था, जिसकी वजह से बाबा के समर्थक बेहद नाराज हो गए थे।

Latest Bollywood News