A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सेल्फी मौसी' के नाम से फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से की सगाई, तस्वीरें आईं सामने

'सेल्फी मौसी' के नाम से फेमस कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर ने अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी से की सगाई, तस्वीरें आईं सामने

Selfie Mausi Sidharth Sagar Engagement:   'सेल्फी मौसी' और 'नसीर' नाम से फेसम कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के जीवन में कई उतार -चढ़ाव है लेकिन अब उन्के फैंस के लिए खुशखबरी है। जी हां सिद्धार्थ से अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ सगाई कर ली हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में में काफी वायरल हो रही है।

Selfie Mausi Sidharth Sagar Engagement: - India TV Hindi Image Source : INSTRAGRAM/ SIDHARTH SAGA Selfie Mausi Sidharth Sagar Engagement:

नई दिल्ली: 'सेल्फी मौसी' और 'नसीर' नाम से फेसम कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर के जीवन में कई उतार -चढ़ाव है लेकिन अब उन्के फैंस के लिए खुशखबरी है। जी हां सिद्धार्थ से अपनी गर्लफ्रेंड सुबुही जोशी के साथ सगाई कर ली हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया में में काफी वायरल हो रही है।

सिद्धार्थ सागर ने अपनी सगाई की तस्‍वीरें इंस्‍टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, हमारी जर्नी परफेक्ट नहीं है... लेकिन ये हमारी जर्नी है और मैं अंत तक आपके साथ रहूंगा।

दोनों से बहुत ही सिंपल तरीके से सगाई की। जिसमें फैमिली का कोई भी शख्स मौजूद नहीं था। इस खास सिद्धार्थ ने ब्‍लू रंग का कुर्ता पयजामा पहन रखा था वहीं सुबुही ने गुलाबी रंग का गाउन पहना था।

 Sidharth Sagar

सिद्धार्थ का अपनी मां को न बुलाने में वह बोले कि उन्हें हमारा और सुबुही के रिश्ते को बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। लेकिन उससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

जहां सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में 'कॉमेडी सर्कस' के साथ की थी। इसके बाद वह कई शो में नजर आएं छोटे मिया बड़े मिया, लॉफ्टर के पटाखे, कॉमेडी सर्कस, कॉमेटी क्लासेस, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल। वहीं सुबुही TV Splitesvilla के सीजन 8 में नजर आ चुकी है। इन दिनों वह सोनी टीवी में आने वाले सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' नजर आ रही हैं।  

Latest Bollywood News