A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कॉमेडी क्वीन कर रही हैं पर्दे पर वापसी, इस सीरियल से फिर दर्शकों को करेंगी लोटपोट

कॉमेडी क्वीन कर रही हैं पर्दे पर वापसी, इस सीरियल से फिर दर्शकों को करेंगी लोटपोट

गुड्डी मारुति को हम कई बार फिल्मों में दर्शकों को गुदगुदाते हुए देख चुके हैं। उन्होंने अभिनय का जादू सिर्फ फिल्मों में नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर चलाया है। गुड्डी ने वैसे तो कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन दर्शक उन्हें कॉमेडी भूमिकाओं में ही...

Guddi maruti- India TV Hindi Guddi maruti

मुंबई: बॉलीवुड और छोटे पर्दे की अदाकारा गुड्डी मारुति को हम कई बार फिल्मों में दर्शकों को गुदगुदाते हुए देख चुके हैं। उन्होंने अभिनय का जादू सिर्फ फिल्मों में नहीं बल्कि छोटे पर्दे पर चलाया है। गुड्डी ने वैसे तो कई तरह के किरदार निभाए हैं, लेकिन दर्शक उन्हें कॉमेडी भूमिकाओं में ही देखना ज्यादा पसंद करती हैं। अब खबर आई है कि उन्हें नए टीवी शो 'हम पांच अब आएगा असली मजा' में दुलारी देवी की भूमिका निभाती नजर आएंगी। गुड्डी 'हम पांच फिर से' के नए सीजन में शो में सरोज थापर की स्क्रीन पर मां की भूमिका में दिखेंगी।

इससे पहले गुड्डी फिल्म 'शोला और शबनम', 'छोटे सरकार', 'दूल्हे राजा' में काम कर चुकी हैं। गुड्डी ने एक बयान में कहा, "मैं इस तरह के मनोरंजक शो का हिस्सा बनकर खुश हूं। अभिनेताओं ने बहुत कम समय में अपनी छाप छोड़ी है और मैं भी दर्शकों का उत्साह बढ़ाने को उत्सुक हूं।"

उन्होंने कहा, "हमने वाराणसी में शूटिंग के दौरान खूब आनंद उठाया और यह हम सभी के लिए काम के साथ आनंद लेने जैसा रहा।" बता दें कि 'हम पांच फिर से' 1990 के लोकप्रिय कॉमेडी शो 'हम पांच' का सीक्वेल है। इसमें जयश्री वेंकटरमन, सीमा पांडेय, अंबालिका सपरा व रुचि त्रिपाठी भी अहम किरदार में हैं।

Latest Bollywood News