A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज

सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ शिकायत दर्ज

कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली के खिलाफ बुधवार को मजिस्ट्रेट अदालत में शिकायत दर्ज कराई गई है।

kangana ranaut and rangoli- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RANGOLI_R_CHANDEL कंगना रनौत और रंगोली

शहर के एक वकील ने अदाकारा कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल के खिलाफ बुधवार को मजिस्ट्रेट अदालत में शिकायत दर्ज कराई है। सोशल मीडिया पर पोस्ट के जरिए दो धार्मिक समूहों के बीच रंजिश बढ़ाने के आरोप में यह शिकायत दर्ज करायी गयी है। हाल में ट्विटर ने एक आपत्तिजनक ट्वीट को लेकर चंदेल का अकाउंट निलंबित कर दिया था।

 शिकायत करने वाले वकील अली काशिफ खान देशमुख ने बताया कि अंधेरी मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में उनके आवेदन पर 14 अगस्त को पहली सुनवाई होगी। 

आपको बता दें कंगना रनौत काफी समय से सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रही हैं।वहीं अब कंगना ने रिया के खिलाफ कंगना ने कई और ट्वीट किए हैं। जिसमें इन्होंने कहा कि सुशांत रिया से मिलने से पहले ही टूट चुका था। जिसकी वजह लॉबी है। 

कंगना रनौत की टीम ने ट्विटर पर लिखा, "रिया और सुशांत के रिलेशनशिप को एक साल से भी कम समय हुआ था। सुशांत ने उस पर पूरा भरोसा किया। वो बाहर की दुनिया से डर गया था। छोड़ना चाहता था। एक नया जीवन शुरू करने के लिए कुछ भी करना चाहता था। वो उससे मिलने से पहले टूट चुका था.. इसलिए उसने फायदा उठाया। यह एक लंबे समय तक उत्पीड़न था, जैसे कि कंगना ने समझाया कि एक लॉबी ने उनके करियर और प्रतिष्ठा को खत्म कर दिया और दूसरी लॉबी ने उन्हें मानसिक और भावनात्मक रूप से प्रभावित किया।" 

कंगना ने तीसरे ट्वीट में सुशांत के पिता द्वारा दर्ज कराई गई एफआईआर की पिक्चर शेयर करते हुए लिखती हैं, 'यह सुशांत के पिता का बयान है, इसलिए माफिया ने उन्हें पागल साबित कर दिया और रिया ने उन्हें ब्लैकमेल किया, अनुमान लगाया कि वे अभी भी उन्हें पागल साबित करने की कोशिश कर रहे हैं और उनकी भेद्यता का लाभ उठाते हैं। 

(इनपुट-भाषा)

Latest Bollywood News