A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'सड़क 2' के बाद अब 'कूली नंबर 1' की बारी! ट्रेलर आने से पहले ही डिस्लाइक करने की मची होड़

'सड़क 2' के बाद अब 'कूली नंबर 1' की बारी! ट्रेलर आने से पहले ही डिस्लाइक करने की मची होड़

वरुण और सारा की मूवी 1995 में रिलीज हुई गोविंदा-करिश्मा की फिल्म का रीमेक है। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन वरुण के पिता और मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने किया है।

Recently, the trailer of Alia Bhatt's film Road 2 was released, people expressed their anger on Twit- India TV Hindi Image Source : TWITTER क्या 'कूली नंबर 1' ऑनलाइन रिलीज होगी? इसको लेकर भी चर्चा हो रही है

हाल ही में आलिया भट्ट की फिल्म सड़क 2 का ट्रेलर रिलीज हुआ तो लोगों ने ट्विटर पर अपना गुस्सा जाहिर करते हुए वीडियो को डिस्लाइक करना शुरू कर दिया। ऐसा लग रहा है कि ये सिलसिला यहीं थमने वाला नहीं है, क्योंकि अब यूजर्स वरुण धवन और सारा अली खान की फिल्म 'कूली नंबर 1' के ट्रेलर को डिसलाइक करने की योजना बना रहे हैं। इसको लेकर ट्विटर जंग छिड़ी हुई है। दूसरी तरफ इस बात को लेकर भी चर्चा हो रही है कि क्या ये मूवी भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है!

वरुण और सारा की मूवी 1995 में रिलीज हुई गोविंदा-करिश्मा की फिल्म का रीमेक है। दोनों ही फिल्मों का निर्देशन वरुण के पिता और मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने किया है। चूंकि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद नेपोटिज्म का मुद्दा भी गरमाया हुआ है। ऐसे में यूजर्स सुशांत के समर्थन में ऐसी फिल्मों को बायकॉट कर रहे हैं। 

ट्विटर पर इस बात को लेकर चर्चा होने लगी कि वरुण और सारा की कूली नंबर 1 ऑनलाइन रिलीज होगी। इसको लेकर कई ट्वीट्स सामने आए हैं।

इसके बाद ही सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को डिसलाइक करने की जंग छिड़ गई है। यूजर्स मीम्स बनाकर शेयर कर रहे हैं। 

बता दें कि वरुण धवन ने सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर भी ट्वीट किया था, जिसके बाद उन्हें सुशांत के फैंस ने ट्रोल कर दिया था। उनके फैंस का कहना था कि वरुण अब तक शांत क्यों थे।

वहीं, सारा अली खान भी इसका शिकार हुईं। उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ, जिसमें रोहित शेट्टी 'द कपिल शर्मा' शो में ये बताते दिखाई दिए कि सैफ अली खान की बेटी होने के बावजूद सारा खुद उनके ऑफिस में आईं और हाथ जोड़कर फिल्म देने की गुजारिश की, जिसके बाद वो रो पड़े। 

Latest Bollywood News