A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए साथ आए सितारे, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

कोरोना वायरस: एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' के लिए साथ आए सितारे, अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

अक्षय कुमार ने एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' का पोस्टर शेयर किया है। इसमें आपको भूमि पेडनेकर, अनन्या पांडे जैसे सितारे भी नजर आएंगे।

<p> 'मुस्कुराएगा...- India TV Hindi  'मुस्कुराएगा इंडिया

सुपरस्टार अक्षय कुमार और एक्टर जैकी भगनानी एक विशेष पहल के साथ आये हैं, जो बॉलीवुड के नए एंथम 'मुस्कुराएगा इंडिया' को प्रस्तुत करके भारत के लोगों के मन मे सकारात्मकता भावना पैदा करने के लिए तैयार है। कोरोना वायरस को हराने के लिए पूरा देश जुटा हुआ है। इस संकट की घड़ी में सभी एक-दूसरे को मजबूती के साथ खड़े रहने का संदेश दे रहे हैं। इसी कड़ी में 6 अप्रैल को 'मुस्कुराएगा इंडिया' एंथम रिलीज किया जाएगा, जिसमें फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सितारों ने सकारात्मक सोच के लिए एकजुटता दिखाई है।

यह विशेष गाना आज शाम रिलीज किया जाएगा लेकिन उससे पहले "मुस्कुराएगा इंडिया" का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है जिसमें भारत के नक्शे के बीच एक मुस्कुराता हुआ चेहरा नज़र आ रहा है जो मुश्किल की इस घड़ी में साहस बांधने के लिए बेहद महत्वपूर्ण है।

अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "ऐसे समय में जब हमारे दिन अनिश्चितता से घिर गए हैं और जीवन एक ठहराव पर आ गया है, एक ऐसा गीत जिससे आपको उम्मीद मिलेगी। 'मुस्कुराएगा इंडिया' शाम 6 बजे रिलीज होगा।''

जैकी भगनानी ने भी पोस्टर साझा किया है और वह लिखते हैं,"फिर होगी सुबह फिर जगमगाएगा इंडिया। हम अगर साथ है तो जीत जाएगा इंडिया। 'मुस्कुराएगा इंडिया' शाम 6 बजे रिलीज होगा।''

जैकी भगनानी के म्यूजिक लेबल जे जस्ट म्यूजिक द्वारा क्यूरेट किया गया और  विशाल मिश्रा की आवाज़ में "मुस्कुराएगा इंडिया" कोरोवायरस महामारी के खिलाफ जूझ रही भारत की एकजुटता की भावना का प्रतीक है। 'मुस्कुराएगा इंडिया' कौशल किशोर ने लिखा है। गाने को अक्षय कुमार की केप ऑफ गुड फिल्म्स और जैकी भगनानी द्वारा प्रस्तुत किया जा रहा है।

अभिनेता अक्षय कुमार ने साझा करते हुए कहा, “ऐसे समय में जब हमारे दिन अनिश्चितता के साथ काले बादल से घिर गए हैं और ज़िन्दगी थम सी गयी है, इस गीत की मदद से हम चाहते हैं कि लोग एक बात निश्चित करें, कि सब कुछ सामान्य हो जाएगा। बस, हम सभी को कोविड-19 के खिलाफ एकजुट हो कर खड़ा होना है। और फ़िर मुस्कुराएगा इंडिया! "

इस बारे में बात करते हुए, जैकी भगनानी कहते हैं, “यह गीत सभी भारतीयों के चेहरे पर मुस्कान लाने के लिए एक विनम्र ट्रिब्यूट है। अक्षय सर और मैंने महसूस किया कि अनिश्चितता के इस समय में केवल आशा पर उम्मीद कायम होती है, और वहीं से हमें इस गाने का विचार आया। हमारे सभी दोस्तों को एक बहुत बड़ा धन्यवाद, जिन्होंने हमें इसे एक साथ लाने में मदद की है। इस गाने से एकत्रित सभी आय, वायरस से लड़ने के लिए केंद्र और राज्य सरकार के प्रयासों का समर्थन करने में इस्तेमाल की जाएगी। यह 1.3 बिलियन भारतीयों से सजे, हमारे देश की भावना के प्रति बस एक छोटा सा ट्रिब्यूट है। जीत जाएगा इंडिया, और फिर मुस्कुराएगा इंडिया। "

लॉकडाउन के दौरान 'मुंबई सागा' के डायरेक्टर फिल्म के फाइनल कट्स पर कर रहे हैं काम

मनोरंजन की दुनिया से जाने-माने नाम अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, कार्तिक आर्यन, कृति सनोन, आयुष्मान खुराना, कियारा आडवाणी, राजकुमार राव, सिद्धार्थ मल्होत्रा, रकुलप्रीत सिंह, शिखर धवन, अनन्या पांडे और जैकी भगनानी, इस विशेष एंथम में प्रेम और सकारात्मकता का संदेश फैलाने के लिए एक साथ आए हैं ।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Latest Bollywood News