A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: घर में किताब पढ़ रही हैं आलिया भट्ट, मुंबई को खामोश देख अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

कोरोना वायरस: घर में किताब पढ़ रही हैं आलिया भट्ट, मुंबई को खामोश देख अमिताभ बच्चन ने किया ये ट्वीट

कोरोना वायरस की वजह से फिल्मों की शूटिंग 19 से 31 मार्च तक रोक दी गई है।

corona virus bollywood celebs- India TV Hindi आलिय भट्ट और अमिताभ बच्चन सहित कई सेलेब्स कोरोना वायरस की वजह से घर में बंद हैं

कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। देश में इस महामारी से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 150 से ज्यादा हो चुकी है। ऐसे में एहतियात के तौर पर विभिन्न हिस्सों में कई कदम उठाए जा रहे हैं। इसी कड़ी में फिल्मों की शूटिंग भी रोक दी गई है। बॉलीवुड स्टार्स घर में बंद रहने को मजबूर हैं। ऐसे में सब अपने तरीके से समय का सदुपयोग कर रहे हैं। एक्ट्रेस आलिया भट्ट भी घर में रहकर किताब पढ़ रही हैं। इनके अलावा माधुरी दीक्षित और डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने भी लोगों से घर पर रहने की अपील की है। वहीं, अमिताभ बच्चन ने खामोश मुंबई को देख ट्वीट किया है।

करीना कपूर खान घर से बाहर जिम के लिए नहीं जा सकती इसलिए वह घर में ही वर्कआउट कर रही हैं। करीना ने सोशल मीडिया पर वर्कआउट करते हुए सेल्फी शेयर की। 

करीना कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर एक बुक की फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'घर पर रहें और किताब पढ़कर खत्म करें।' उनकी इस तस्वीर पर मौनी रॉय और श्वेता बच्चन ने प्यार वाला इमोजी बनाया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र', 'सड़क 2' और 'तख्त' जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी।

करीना कपूर खान ने शेयर की बचपन की तस्वीर, कोरोना वायरस से है कनेक्शन

वहीं, अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर मुंबई को लेकर बात लिखी है। उन्होंने लिखा 'इससे पहले मैंने कभी भी मुंबई शहर को इतना खामोश नहीं देखा, अचानक आपको लगता है कि आप मुंबई के एकमात्र निवासी हैं... एहतियात के तौर पर सुरक्षित रहें और ठीक रहें।' बता दें कि बिग बी इस साल 'ब्रह्मास्त्र' और 'गुलाबो सिताबो' फिल्म में नज़र आएंगे।

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित भी इस समय घरवालों के साथ समय बिता रही हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। साथ ही लोगों को घर पर रहने की गुजारिश भी की है। 

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका ट्रंप ने भी सोशल मीडिया के जरिए लोगों से घर पर सुरक्षित रहने की अपील की है। 

Latest Bollywood News