A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस :अमिताभ बच्चन के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर

कोरोना वायरस :अमिताभ बच्चन के हाथ पर लगी ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करके ‘होम क्वॉरेंटाइन’ की मुहर की तस्वीर साझा की है।

home quarantine' seal on Amitabh Bachchan hand, अमिताभ बच्चन,होम क्वॉरेंटाइन, कोरोना वायरस- India TV Hindi अमिताभ बच्चन हुए ‘होम क्वॉरेंटाइन’ 

मुंबई: कोरोना वायरस को लेकर बढ़ती चिंता के बीच अमिताभ बच्चन ने टि्वटर पर एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके हाथ पर ‘होम क्वॉरेंटाइंड’ की मुहर लगी हुई है। अभिनेता ने मंगलवार देर रात अपने हाथ की तस्वीर ट्वीट की जिसमें ‘घर में अपने आप को पृथक रखने’ की मुहर लगी हुई है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘टी 3473- मुंबई में मतदाता स्याही के साथ हाथों पर मुहर लगानी शुरू। सुरक्षित रहे, चौकस रहे, अगर संक्रमित पाए जाते हैं तो पृथक रहे।’’ 

बच्चन कोरोना वायरस को लेकर सोशल मीडिया पर सक्रियता से जागरूकता फैला रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक कविता लिखी थी और कविता पढ़ते हुए टि्वटर पर एक वीडियो भी डाला था। उन्होंने अपने आवास पर प्रशंसकों के साथ रविवार को होने वाली साप्ताहिक मुलाकात भी रद्द कर दी।

कोविड 19: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री हुई ठप, हर हफ्ते 100-125 करोड़ नुकसान का अनुमान

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार ने भी सोमवार को कहा था कि कोरोना वायरस के फैलने के कारण किसी भी संक्रमण से बचने के एहतियाती कदम के तौर पर वह ‘‘पूरी तरह से पृथक’’ हैं। 

97 वर्षीय अभिनेता ने टि्वटर पर अपने स्वास्थ्य की जानकारी दी। इस बीच, मुंबई महानगरपालिका ने घर में पृथक रखने पर ‘‘जागरूकता फैलाने’’ के लिए अपने टि्वटर हैंडल पर बच्चन का शुक्रिया अदा किया।

फिल्म सिटी में अभी चल रही है शूटिंग, कई जगह हैंड सैनेटाइजर-साबुन की नहीं है व्यवस्था

Latest Bollywood News

Related Video