A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस लॉकडाउन: कंगना रनौत ने फैंस से नवरात्रि के दिनों का उपयोग करने की अपील की

कोरोना वायरस लॉकडाउन: कंगना रनौत ने फैंस से नवरात्रि के दिनों का उपयोग करने की अपील की

कंगना रनौत ने अपनी बहन के साथ मिलकर नवरात्रि के 9 दिनों का उपवास रखा है, इस दौरान कंगना सिर्फ एक बार भोजन करेंगी। कंगना ने अपने फैस से भी कहा है कि वो इन खाली दिनों का उपयोग करें।

<p>कंगा रनौत</p>- India TV Hindi कंगा रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपने घर पर हैं, आज से नवरात्रि शुरू हो गई और कंगना अपनी बहन रंगोली के साथ नवरात्रि का उपवास कर रही हैं। इन 9 दिनों तक कंगना सिर्फ एक वक्त ही भोजन करेंगी। कंगना रनौत ने दो वीडियो शेयर करके इस बात की जानकारी दी ैहै। साथ कंगना ने अपने फैन्स से अपील की है कि वो भी लॉकडाउन के दिनों का सदुपयोग करें और इस नवरात्रि कुछ स्पेशल करें।

कंगना की बहन रंगोली ने दो वीडियो शेयर किए हैं। वीडियो में कंगना कह रही हैं- मुझे पता है बहुत सारे लोगों को लगता है कि ये वक्त बहुत खराब है बहुत निराशाजनक है,लेकिन ऐसा नहीं है। ये सच नहीं है, आपको यह नहीं मानना चाहिए। हर वक्त पूरी तरह अच्छा या बुरा नहीं होता है। जैसे दिन के साथ रात है, सिक्के के दो पहलू हैं, खुशी के साथ आंसू है, उसी तरह हर वक्त हर लम्हे के दो पहलू होते हैं। माना कि ये वक्त हमें अपनों से दूर ले जा रहा है भीड़ से दूर ले जा रहा है। तो क्यों ना इस वक्त मे हम आध्यात्म करें। मतलब खुद के करीब आना। माना कि ये वक्त हमें डरा रहा है, लेकिन हमें सिखा भी रहा है। कब हाथ धोना है किससे हाथ मिलाना है, ये  सब हमारे सब कॉन्शियस माइंड में होगा।

वहीं दूसरे वीडियो में कंगना बता रही हैं कि वो इस खाली समय में क्या करेंगी। कंगना बता रही हैं कि वो व्रत रखेंगी, एक वक्त भोजन करेंगी। योग करेंगी, साथ ही अपने चक्र जागृत करने की कोशिश करेंगी। आप भी देखिए कंगना का ये वीडियो-

फिल्मों की बात करें तो कंगना हाल ही में अश्विनी अय्यर तिवारी की फिल्म पंगा में नजर आई थीं। इस फिल्म मे कंगना का अभिनय खूब पसंद किया गया था। कंगना अब थलाइवी फिल्म में जयललिता की भूमिका में नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कंगना ने काफी वजन बढ़ाया है।

Latest Bollywood News

Related Video