A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: वर्चुअल डेट पर जाकर परिणीति चोपड़ा 1000 परिवारों की करेंगी मदद

कोरोना वायरस: वर्चुअल डेट पर जाकर परिणीति चोपड़ा 1000 परिवारों की करेंगी मदद

वर्चुअल डेट से परिणीति को जो पैसे मिलेंगे उसका इस्तेमाल दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों को राशन देने में किया जाएगा।

<p>परिणीति चोपड़ा</p>- India TV Hindi परिणीति चोपड़ा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा कोरोना वायरस की संकट की घड़ी में आगे आई हैं और दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए धन जुटा रही हैं। इसके लिए परिणीति चोपड़ा लोगों के साथ वर्चुअल कॉफी डेट पर जाएंगी, इस वर्चुअल डेट से परिणीति को जो पैसे मिलेंगे उसका इस्तेमाल दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों को राशन देने में किया जाएगा। यह गिव इंडिया के मिशन 'राशन किट' के साथ होगा। 

परिणीति चोपड़ा के कैंपेन की इस राशन किट में  गरीब परिवारों को जो किट मिलेगी, उसमें दाल, चावल, आटा, नमक, मसाला, चाय, चीनी, तेल वगैरह होगा। एक राशन किट से एक परिवार के 4 सदस्यों का पेट भर सकता है। इस किट को महाराष्ट्र, राजस्थान, बिहार और तमिलनाडु में बांटा जाएगा। परिणीति ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके ये जानकारी दी है।

परिणीति का कहाना है कि कोरोना वायरस की वजह से देशभर में जो लॉकडाउन कर दिया गया है इसे दमाम दिहाड़ी मजदूरों की रोजी रोटी रुक गई है। उनके लिए दो वक्त का खाना भी मुश्किल से मिल पा रहा है। ऐसे में फैनकाइंड, गिवइंडिया और मैं ऐसे परिवारों की मदद करने के लिए साथ आए हैं। बता दें, इससे पहले अर्जुन कपूर भी वर्चुअल डेट के जरिये धनराशि जुटाकर 300 दिहाड़ी मजदूरों के परिवारों की मदद कर चुके हैं।

Latest Bollywood News