A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिलीप कुमार ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों से की घर में रहने की अपील, शेयर की कविता

दिलीप कुमार ने कोरोना वायरस से बचने के लिए लोगों से की घर में रहने की अपील, शेयर की कविता

दिलीप कुमार ने सोशल मीडिया पर कविता शेयर करके लोगों से इस महामारी से बचने के लिए घर में रहने की अपील की है।

dilip kumar- India TV Hindi Image Source : TWITTER दिलीप कुमार

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार कोरोना वायरस महामारी से बचने के लिए लोगों से घर में रहने की अपील कर रहे हैं। कोरोना वायरस का प्रकोप देश में फैलता जा रहा है। इसकी चपेट में कई लोग आ चुके हैं। ऐसे में इससे बचने के लिए सावधानी बरतना बेहद जरुरी है। दिलीप कुमार ने फैन्स से एक कविता शेयर करके घर में रहने की अपील की है।

दिलीप कुमार ने लिखा- मैं लोगों से गुजारिश करता हूं कि कोरोना वायरस महामारी में घर पर रहें और जान बचाएं।  उन्होंने आगे लिखा- दवा भी दुआ भी, औरों से फासला भी, ग़रीब कि  खिदमत, कमज़ोर कि सेवा भी।

दिलीप कुमार पहले भी अपने फैन्स से ट्विटर के जरिए घर में रहने की अपील कर चुके हैं।  उन्होंने लिखा था- मैं आपसे अपील करता हूं की खुद को सुरक्षित रखें और घर में रहकर बाकि लोगों। कोरोना वायरस सभी सीमाओं को पार करता है। स्वास्थ्य विभागों द्वारा जारी दिशानिर्देशों का पालन करें, खुद को सुरक्षित रखें और बाकि लोगों को उनसे दूर रहकर।

आपको बता दें कोरोना वायरस के भारत में 1834 केस सामने आ चुके हैं। इसकी वजह से 41 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोना वायरस से लोग दिन-प्रतिदिन संक्रमित होते जा रहे हैं। इससे बचने के लिए पीएम मोदी ने 21 दिन के लॉकडाउन की घोषणा की है।

Latest Bollywood News

Related Video