A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: कटरीना कैफ, दिलजीत दोसांझ और रवि किशन ने दिया डोनेशन

कोरोना वायरस: कटरीना कैफ, दिलजीत दोसांझ और रवि किशन ने दिया डोनेशन

कोरोना वायरस से लड़ने के लिए बॉलीवुड और टॉलीवुड सितारे बड़ी संख्या में आगे आ रहे हैं और दान कर रहे हैं।

<p>कटरीना कैफ, दिलजीत...- India TV Hindi कटरीना कैफ, दिलजीत दोसांझ और रवि किशन 

अक्षय कुमार, भूषण कुमार, वरुण धवन, शिल्पा शेट्टी और कई अन्य सितारों ने पीएम रिलीफ फंड में बड़ी रकम दान की, अब बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपना योगदान दिया। 36 वर्षीय अभिनेत्री ने घातक कोरोना वायरस से निपटने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राहत कोष और मुख्यमंत्री (महाराष्ट्र) राहत कोष में दान दिया है।

राशि का खुलासा किए बिना, कैटरीना कैफ ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर लिया और लिखा, "मैं पीएम कार्स फंड और मुख्यमंत्री राहत कोष महाराष्ट्र को दान करने की प्रतिज्ञा करता हूं। कठिनाई और इस महामारी को पीड़ित करने के लिए दिल खोलकर दुनिया में जीत हासिल की है।"

गायक-अभिनेता दिलजीत दोसांझ ने कोरोनो वायरस महामारी के खिलाफ चल रही लड़ाई में 20 लाख रुपये का दान दिया है। दिलजीत ने ट्विटर लिखा- मैं पीएम केयर फंड में 20 लाख रुपए दान करने के लिए प्रतिबद्ध हूं। हमारी प्राथमिकता अब इस कठिन समय में देश की मदद करना होनी चाहिए। साथ में हम कर सकते हैं।

वहीं भोजपुरी अभिनेता और संसद सदस्य रवि किशन ने देश भर में हर दिन फिल्म उद्योग में काम करने वाले कम से कम 100 लोगों को भोजन और अन्य आवश्यक वस्तुओं को वितरित करने का संकल्प लिया है। घातक COVID-19 के प्रसार को रोकने के लिए एक बोली में 25 मार्च से देश लॉकडाउन में है।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, रवि भोजपुरी और हिंदी फिल्म उद्योग से पिछले कुछ दिनों से कामगारों, तकनीशियनों, कनिष्ठ कलाकारों और कम-विशेषाधिकार प्राप्त अभिनेताओं के लिए आवश्यक किट का वितरण कर रहे हैं। अभिनेता चावल, दाल, गेहूं का आटा, मसाला, खाना पकाने का तेल, चीनी, चाय और दूध पाउडर से युक्त पांच किलो का बैग प्रदान करने के लिए अपनी खुद की बचत (सांसद निधि नहीं) का उपयोग कर रहे हैं।

रवि किशन 

Latest Bollywood News

Related Video