A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना निगेटिव होने के बाद भी कम नहीं हुई कनिका कपूर की मुश्किलें, लखनऊ पुलिस करेगी पूछताछ

कोरोना निगेटिव होने के बाद भी कम नहीं हुई कनिका कपूर की मुश्किलें, लखनऊ पुलिस करेगी पूछताछ

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं। अब वह इस वायरस की चपेट से बाहर आ गई हैं और अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद घर चली गई हैं।

kanika kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM कनिका कपूर

बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थी। जिसके बाद वह लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में भर्ती थी। कनिका की पांचवी और छठी दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। मगर उन्हें अभी 14 दिनों तक घर में क्वारेंटाइन रहना होगा।  कोरोना नेगेटिव होने के बाद भी कनिका कपूर की मुश्किलें कम नहीं हुई हैं। क्वारेंटाइन समय पूरा होने के बाद उनसे लखनऊ पुलिस पूछताछ करेगी।

आपको बता दें कनिका कपूर लंदन से आने के बाद लखनऊ गई थी। जहां वह कई इवेंट्स और पार्टी में शामिल हुई। कोरोना वायरस पॉजिटिव पाने के बाद कनिका के खिलाफ लखनऊ के सरोजिनी नगर थाने में आईपीसी की धारा 180, 269 और 270 केतहत एफआईआर दर्ज कराई गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक क्वारेंटाइन के बाद कनिका ने पूछताछ की जाएगी।

अमर उजाला की रिपोर्ट के मुताबिक कनिका पर जानबूझकर लोगों की जान खतरे में डालने का आरोप है। डीसीपी सेंट्रल दिनेश सिंह ने कहा- कनिका को 14 दिनों के लिए क्वारेंटाइन किया गया है उसके बाद उनसे पूछताछ होगी।

कनिका कपूर मार्च में लंदन से लखनऊ आई थीं, इसके बाद वह कई हाईप्रोफाइल पार्टियों में शरीक हुई थीं। उनके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद देशभर में हंगामा मच गया था। इसके बाद वह लखनऊ के जिस फ्लैट में रहती थीं, उसे सैनिटाइज किया गया और इलाज के लिए उन्हें एसजीपीजीआई में भर्ती करवाया गया था।

Latest Bollywood News

Related Video